Home खेल शमी, हसीन विवादः युवराज सिंह ने दिया ऐसा जवाब कि सवाल करने...

शमी, हसीन विवादः युवराज सिंह ने दिया ऐसा जवाब कि सवाल करने वाले पत्रकारों की हो गई बोलती बंद

SHARE

नई दिल्ली – बीते सप्ताह भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी विवादो में घिरे हुए हैं, उनकी पत्नि हसीन जहां उन पर एक के बाद एक गंभीर आरोप लगा रही हैं, वहीं शमी खुद क बचाव करते हुए अपने टूटते परिवार को बचाने की कोशिशो में जुटे हैं। अब उन्हें साथी क्रिकेटर युवराज सिंह का भी साथ मिल गया है। युवराज सिंह ने इस विवाद पर पत्रकारो को ऐसा जवाब दिया कि पत्रकारों की बोलती बंद हो गई।

दरअस्ल युवराज सिंह हरियाणा के सोनीपत में एक स्कूल की क्रिकेट एकेडमी में शिरकत पहुंचे थे। जहां पत्रकारों ने उनसे मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी के बीच चल रहे विवाद पर सवाल पूछ कर लिया इस पर युवराज सिंह ने मामले पर ज्यादा कुछ बोलने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह उनकी निजी जिंदगी है और अपनी निजी जिंदगी में कौन क्या कर रहा है, वह उससे मतलब नहीं रखते हैं।

भारतीय टीम के इस विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि वह बाहरी बातों पर ज्यादा ध्यान न देकर अपनी प्रैक्टिस को ज्यादा समय दे रहे हैं, जिससे उनको अगले साल होने वर्ल्ड कप में मौका मिल सके। उनको उम्मीद है कि वह जिस तरह से प्रैक्टिस कर रहे हैं, उससे अपनी उस लय में लौट रहे हैं, जो 2011 के वर्ल्ड कप में दिखी थी।  युवराज सिंह ने उम्मीद जताई है कि उनको वर्ल्ड कप एकादश में चुना जाएगा और भारत फिर से चैंपियन बनेगा।

पहले मिला कपिल का साथ

शमी और उनकी पत्नि के बीच हुए विवाद पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने भी शमी की पत्नि को भी सलाह दी थी कि वह अपने घर के मामले को सड़क पर ना लायें इसे घर में ही बैठकर निपटायें, यूं सरेआम आरोप प्रत्यारोप लगाना सही नही है, कपिल ने कहा था कि अगर शमी में इतनी सारी बुराईयां थीं तो अब से पहले उन्होंने इस तरह के खुलासे क्यों नहीं किये।