Breaking News
Home / खेल / आमिर खान से मिले विराट कोहली हो गये फैन बोले, – ‘लाजवाब इंसान हैं आमिर खान’

आमिर खान से मिले विराट कोहली हो गये फैन बोले, – ‘लाजवाब इंसान हैं आमिर खान’

मुंबई। अपनी आने फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के प्रमोशन के सिलसिले में दुनिया भर में घूमकर लौटकर आये आमिर खान से भारतीय क्रिकेट टीम के टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने मुलाकात की। जानकारी के मुताबिक विराट कोहली रूबिक्स क्यूब सॉल्व करने की तकनीक सीखने के उत्सुक हैं जिसे वे आमिर खान से सीखना चाहते हैं।

अलग अलग फील्ड के दोनों स्टार यानी आमिर की फिल्म ‘सिक्रेट सुपरस्टार’ को प्रमोट करने के लिए एक खास चैट शो में एक साथ आए।  इसके बाद विराट ने ट्वीट किया, “आमिर खान भाई के साथ बहुत अच्छा समय बीता, वह बेहद विनम्र हैं। अब बस आपसे रूबिक्स क्यूब सॉल्व करने की तकनीक सीखनी है।” आमिर और विराट ने होस्ट अपारशक्ति खुराना के साथ आमिर के फिल्म के गाने ‘रंग दे बसंती’ पर डांस भी किया।

बता दें कि आमिर की नई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार 19 अक्टूबर को रिलीज होनी है इस फिल्म को 20 अक्टूबर को दुनिया भर के कई देशो में रिलीज किया जाये। आमिर खान हाल ही में तुर्की की यात्रा पर गये थे, तुर्की मे आमिर खान ने तुर्की के राष्ट्रपकि रजब तैय्यब एर्दोगान से मुलाकात की थी, जिसके बाद आमिर खान को तुर्की द्वारा कुरान गिफ्ट दी गई थी।

आमिर खान अपनी इस फिल्म के लिये दुनिया भर मे प्रमोशन कर चुके हैं और अब देश में प्रमोशन कर रहे हैं। बालीवुड के सबले सफल एक्टरों में शुमार किये जाने वाले आमिर खान की पिछली फिल्म दंगल थी जिसने देश विदेश में नये कीर्तीमान स्थापित किये हैं।

Check Also

वसीम अकरम ने भारत के इन दो क्रिकेटरों को बताया दुनिया का महान खिलाड़ी।

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – अपनी गेंदबाजी की बदौलत अच्छे अच्छे बल्लेबाजों की पिंडली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *