Home देश वीडियोः कृष्ण की नगरी का पता लगाने के लिये समुद्र में कूदीं...

वीडियोः कृष्ण की नगरी का पता लगाने के लिये समुद्र में कूदीं महिला एंकर, लोगो ने जमकर उड़ाया मजाक

SHARE

नई दिल्ली – टीआरपी के लिये चैनल अब सारी हदें पार कर रहे हैं, आज तक न्यूज़ चैनल की एंकर श्वेता सिंह को अब इसी टीआरपी खेल के लिये सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। श्वेता सिंह की ट्रोलिंग का कारण यह है कि उन्होंने एक कार्यक्रम का वीडियो बनाया है। और इस दौरान इसके लिये उन्होंने समुन्द्र में छलांग लग दी।

दरअसल इस वीडियो में श्वेता सिंह भगवान कृष्ण का पता लगाने के लिए समुद्र के अंदर कूदती हुईं नजर आ रही हैं। श्वेता सिंह ने समुद्र के अंदर 70 फीट की गहराई तक स्कूबा डाइविंग की। इस वीडियो में वह द्वारका में सदियों पहले भगवान कृष्ण के राज्य का पता लगाने गई थीं। वीडियो में वह ये कहते हुए सुनाई भी दे रही हैं कि समुद्र के सतह पर कुछ चीजें देखकर साफ कहा जा सकता है कि ये प्राकृतिक बनावट नहीं है बल्कि इंसानों की बनाई आकृति है।

वीडियो में यह एंकर यह कहते हुए भी दिख रही हैं कि इन आकृतियों को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि उस वक्त कितना शानदार राज्य रहा होगा। इसी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया में श्वेता सिंह का मजाक उड़ रहा है। लोग मजे लेते हुए लिख रहे हैं कि इसे ही कहते हैं असली ‘खोजी’ पत्रकारिता।

वहीं कुछ यूजर्स ने श्वेता सिंह के हास्यपद शो को लेकर भी उनपर निशाना साधा है दरअस्ल श्वेता ने 2000 के नोटों में नैनो चिप ढूंढ़ा, फिर गाय के बारे में कहा कि वह ऑक्सीजन छोड़ती है, अब श्रीकृष्ण की खोज में मैडम समुद्र में कूद गई हैं। गौरतलब है कि कि साल 2016 में नोटबंदी के बाद जब 2000 रुपए के नए नोट चलन में आए थे तब श्वेता सिंह ने इसकी पड़ताल कहते हुए बताया था कि इसके अंदर नैनो चिप फिट है।

तब श्वेता सिंह ने कहा था कि इस नैनो चिप की मदद से कालाधन रखने वालों का पता लगाया जा सकेगा। हालांकि ये दावा सरासर गलत था। दो हजार के नोट में कोई चिप नहीं लगी है। उस समय भी श्वेता सिंह को लोगों ने जमकर ट्रोल किया था।