Home सिनेमा यूट्यूब पर इस हरियाणवी गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड,15 दिन में एक...

यूट्यूब पर इस हरियाणवी गाने ने तोड़े सारे रिकॉर्ड,15 दिन में एक मिलियन लोग देख चुके हैं यह गाना

SHARE

नई दिल्ली – देहाती सिनेमा, और देहाती गानों का भी अपना अलग क्रेज है, और उसमें जब हरियाणवी गानों का तड़का लग जाये तो यह क्रेज लोगों के सर पर जादू की तरह चढ़कर बोलने लगता है। ऐसा ही एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है, पंजाबी भाषा में गाया गये इस गाने को अब तक एक मिलियन लोग देख चुके हैं। इस गाने ने व्यूज का यह आंकड़ा महज पंद्रह दिन में छुआ है।

यूट्यूब पर अपलोड किये गये इस अलबम को हरियाणवी और पंजाबी अलबम बनाने वाली कंपनी मोर म्यूजिक कंपनी ने शूट करके यूट्यूब पर अपलोड किया है। आपको बता दें पंजाबी, और देहाती अलबम, तथा मूवी उत्तर भारत में बहुत पसंद की जाती हैं। अब इनकी डिमांड और मार्केट वैल्यू ग्रामीण क्षेत्रों से निकलकर शहरी क्षेत्रों में भी हो रही है। मोर म्यूजिक कंपनी की इस अलबम को 15 दिन में मिले एक मिलियन से व्यूज इस बात की पुष्टी करते हैं कि देहाती सिनेमा अब अपना दायरा बढ़ाता जा रहा है।

अलबम देखें

 

इस गाने के बोल हैं यारा के लुक पे मरगी रे इक चंडीगढ़ की छोरी’ यह अलबम किसी कॉलेज में शूट किया गया है, जिसमें कॉलेज की लाईब्रेरी और कैंटीन को भी दिखाया गया है। निर्देशक राजदीप के निर्देशन में बनी इस अलबम के प्रोड्यूसर रफीक खान हैं। और इस अलबम में एक्टिंग की है साहिल शेरदा ने, अभिनेत्री के रूप में इस अलबम में सोनिका सिंह और स्वीती शर्मा ने अभिनय किया है।

प्रोड्यूसर ने दी मुबारकबाद

यूट्यूब पर वायरल हो रही इस अलबम के प्रोड्यूसर रफीक खान का कहना है कि एक मिलीयन व्यूज पूरे होने पर आप सभी दोस्तों का शुक्रगुज़ार हूं। उन्होंने अपनी इस कामियाबी पर कहा है कि लव यू दोस्तों ऐसे ही प्यार मिलता रहे आपका मेरे पहले सांग को इतने कम वक़्त में यहां तक पहुँचा दिया। दरअस्ल प्रोड्यूसर रफीक खान का यह पहला गाना था और उनके पहले ही गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। यह ऐसी पहली अलबम है जिसने सबसे पहले एक मिलियन व्यूज का आंकड़ा छुआ है।