Home देश तेजस्वी यादव का मीडिया पर तंज, कहा ‘मुख्यमंत्री पर लोग पथराव कर...

तेजस्वी यादव का मीडिया पर तंज, कहा ‘मुख्यमंत्री पर लोग पथराव कर रहे हैं क्या मीडिया को अब जंगलराज नहीं आता’

SHARE

नई दिल्ली – राजद के युवा नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस बार मीडिया पर हमला बोला है। तेजस्वी ने सवाल किया है कि ‪बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी पर हमला हुआ फिर भी मीडिया क्यों चुप है? नीतीश कुमार की कार का घेराव, पत्थरबाज़ी लेकिन फिर भी बिहार में जंगलराज नहीं। नीतीश जी, सबसे बड़ी समीक्षा तो जनता करती है मुख्यमंत्री नहीं।

उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर हुऐ पथराव को लेकर तंज करते हुए कहा कि नीतीश कुमार बतायें कि आत्ममनन और चिंतन करें कि हर जगह, हर समय और हर क्षेत्र के लोग उनका विरोध क्यों और किसलिए कर रहे है ? तेजस्वी ने कहा कि विकास से उपेक्षित जनता का मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का घेराव है।

तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि उनके किन कृत्यों की वजह से हर जिले में उग्र विरोध, प्रदर्शन और नारेबाज़ी का दुखद सामना करना पड़ रहा है। मुख्यमंत्री बताए किसके इशारे पर बिहार में उनके ख़िलाफ़ हो रहे विरोध प्रदर्शन को कोई भी ख़बर कहीं भी ना दिखाई और छापी जाती।

तेजस्वी यादव ने कहा कि उनकी (नीतीश की) छोटी-छोटी सभाओं में पुलिस और प्रशासन ज़्यादा और आम नागरिक कम होते है। तेजस्वी ने कहा कि जिस प्रकार से महिलाओं ने नीतीश कुमार के क़ाफ़िले पर पत्थर बरसाए हैं, उसे देखकर यही लगता है कि उन्हें अपनी यात्रा का नाम ‘समीक्षा यात्रा’ से बदल कर ‘क्षमा यात्रा’ कर देना चाहिए।

गौरतलब है कि बीते शुक्रवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के काफिले पर जनता ने पथराव कर दिया था। बता दें कि नीतीश कुमार बिहार में ‘बिहार यात्रा’ निकाल रहे हैं। जिसमें वे अपने द्वारा कराये गये कार्यों का सभाऐं करके बखान कर रहे हैं।