Breaking News
Home / देश / बिहारः पुलिस ने दलित युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो पोस्ट कर बोले तेजस्वी ‘समीक्षा नहीं क्षमा यात्रा निकालें नीतीश’

बिहारः पुलिस ने दलित युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो पोस्ट कर बोले तेजस्वी ‘समीक्षा नहीं क्षमा यात्रा निकालें नीतीश’

पटना – राजद के युवा नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सूबे के मुखिया नीतीश कुमार पर हमला बोला है। उन्होंने नीतीश द्वारा निकाली जा रही समीक्षा यात्रा पर प्रहार करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार को समीक्षा यात्रा नहीं क्षमा यात्रा करनी चाहिए। तेजस्वी ने ये बातें इसलिये कही हैं क्योंकि बिहार पुलिस द्वारा हाल ही में एक दलित युवक पिटाई की गई थी।

उन्होंने एक युवक की बेरहमी से पिटाई के वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया है और लिखा है कि बिहार में कोई महादलित अगर अपने हक़ की माँग करता है तो नीतीश जी उसका यह हश्र कराते है। इतना ही नहीं तेजस्वी ने बिहार के मुख्यंत्री पर कई आरोप भी लगाये हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री दलितों से नही मिल रहे हैं।

तेजस्वी ने नीतीश कुमार के काफिले पर हुए पथराव के बाद कहा है कि कहीं जुता-चप्पल चल रहा है, कहीं हवाई फ़ायरिंग करनी पड़ रही है, कहीं पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जा रहा है, कहीं महिलाओं को पीटा जा रहा है, दलितों से मुख्यमंत्री नहीं मिल रहे है। मज़दूरों को भगाया जा रहा है। नियोजित शिक्षको को दुत्कारा जा रहा है।

पूर्व उप मुख्यमंत्री ने कहा कि गांव के एक कोने में जहां प्रभावशाली लोग रहते है वहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जाते हैं लेकिन महादलित और अतिपिछड़ो के टोले में जाना तो दूर उनसे वहां मिलना भी शुभ नहीं समझते। तेजस्वी यादव ने अपनी बात को और प्रभावी बनाने के लिये बतौर सबूत वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किये हैं। जिसमें महादलित बता रही हैं कि मुख्यमंत्री उनसे नहीं मिल रहे हैं।

Check Also

राजस्थानः एक और बंगाली मजदूर साकिर अली की मौत, जिस्म पर मिले तेजाब से जलने के निशान

Share this on WhatsAppनई दिल्ली –  राजस्थान में पश्चिम बंगाल के एक और मजदूर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *