Breaking News
Home / खेल / गुवाहाटी T20 में भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला

गुवाहाटी T20 में भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला

गुवाहाटी भारत दौरे में अब तक कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सकी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने मंगलवार को गुवाहाटी में खेले गए मैच में अपनी चमक दिखाते हुए फार्म मे चल रही भारतीय क्रिकेट टीम को हरा दिया था.ऑस्ट्रेलियाई टीम ने गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी, दोनों ही क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया ने दूसरे टी20 मैच में भारत को को आठ विकेट से हरा दिया.

अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की तरफ से बयान जारी करते हुए कहा गया है कि उनकी टीम जब वापस लौट रही थी, तो उस दौरान बस की दाहिनी तरफ हमला किया गया. हालांकि इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ क्योंकि उस तरफ कोई भी खिलाड़ी नहीं बैठा था. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एरोन फिंच ने इससे जुड़ी तस्वीर को अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए यह जानकारी दी है।

बता दें कि गुवाहाटी में सात साल बाद कोई मैच हुआ था। इससे पहले साल 2000 में मैच खेला गया था। इसी बात से टीम इंडिया के फैंस बेहद नाराज थे और नाराज फैंस ने ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर पत्थर से हमला कर दिया। यह जानकारी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एरोन फिंच ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो डालकर दी है। वहीं इस घटना के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की सुरक्षा बढ़ा दी गई हैं।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियाई टीम की  इस जीत के बाद टी20 सीरीज का हैदराबाद में होने वाला तीसरा मैच निर्णायक होगा. इसमें जो भी टीम जीत दर्ज करेगी उसका टी -20 की सीरीज पर कब्जा  हो जायेगा।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जेसन बेहरेनडोर्फ की शानदार गेंदबाजी की बदौलत मेहमान टीम ने भारतीय टीम को 20 ओवर में 118 रन पर आउट कर दिया. बेहरेनडोर्फ ने 21 रन देकर चार विकेट लिए और भारतीय बल्‍लेबाजी की कमर तोड़ दी. जवाब में खेलते हुए कंगारू टीम ने कप्‍तान डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच के विकेट जल्‍द गंवा दिए. लेकिन इसके बाद मोइसेस हेनरिक्‍स और ट्रेविस हेड की जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया.

Check Also

इस्लामिक स्टेट यूनिवर्सिटी, जकार्ता इंडोनेशिया में व्याख्यान देंगे – शुजाअत क़ादरी

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – भारत के सबसे बड़े मुस्लिम छात्र संगठन मुस्लिम स्टूडेंट्स …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *