Breaking News
Home / देश / सपा विधायक सुनील साजन का CM योगी पर निशाना, कहा ‘योगीजी से न मठ संभल रहा है और न ही सरकार’

सपा विधायक सुनील साजन का CM योगी पर निशाना, कहा ‘योगीजी से न मठ संभल रहा है और न ही सरकार’

नई दिल्ली – समाजवादी पार्टी के नेता और सपा सुप्रिमो अखिलेश यादव के बेहद खासमखास सुनील सिंह साजन ने यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनसे न तो मठ संभला और न ही प्रदेश संभल पा रहा है। सुनील सिंह साजन ने यूपी सरकार को नौ मुख्यमंत्री वाली सरकार बताया है।

सुनील सिंह साजन ने कहा कि ‘नौ मुख्यमंत्री वाले सरकार की बेबसी देखिए!  योगीजी एक डीजीपी तक नहीं बैठा पा रहे हैं। उनके उप उनके खिलाफ चुप होने का नाम नहीं ले रहे हैं। ऊपर से संघ वाले उनके आका अलग से डांट कर गए हैं। योगीजी से न मठ संभल रहा है और न ही सरकार’ समाजवादी पार्टी के विधायक (एमएलसी) ने मोदी सरकार पर भी निशाना साधा है।

उन्होंने उत्तराखंड के उस ट्रंसापोर्टर के हवाला देते हुए कहा कि ‘बिना किसी फ़ीडबैक या रिसर्च सिस्टम के मनगढ़ंत पॉलिसीज बना के मोदी सरकार ने देश को पोलियोग्रस्त कर दिया है, यह हालत लगभग हर सेक्टर में हैं अगर सब सही होता तो उत्तराखंड में एक ट्रांसपोर्टर को भाजपा मुख्यमंत्री के सामने ज़हर खा के जान देने की जरूरत न पड़ती!’

गौरतलब है कि उत्तराखंड में एक ट्रांसपोर्टर ने नोटबंदी और जीएसटी से आजिज आकर जहर खा लिया था, जहर खाने वाले इस व्यापारी का नाम पांडेय था जो जहर खाकर उत्तराखंड सरकार के मंत्री के दरबार में पहुंच गया था, जहां उसने बताया था कि उसनें नोटबंदी और जीएसटी की वजह से जहर खाया है। जिसके बाद उसे असप्ताल में भर्ती कराया गया लेकिन उस व्यापारी की जान नहीं बच पाई।

Check Also

PM मोदी पर राहुल गांधी का तंज – खास को लगाते हैं गले पर किसानों, जवानों को क्यों भूल जाते हैं?

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *