Breaking News
Home / खेल / शाहरूख ने दिखाई दरियादिली, गोल्ड मेडल विजेता बॉक्सर के इलाज का पूरा खर्च उठाया।

शाहरूख ने दिखाई दरियादिली, गोल्ड मेडल विजेता बॉक्सर के इलाज का पूरा खर्च उठाया।

नई दिल्ली – बॉलीवुड के किंग खान एक बार सुर्खियों में हैं, इस बार वे अपनी दरियादिली को लेकर सुर्खियां बटौर रहे हैं। हालांकि शाहरूख खान के लिये सुर्खियो में रहना कोई नई बात नहीं है वे बॉलीवुड में जिस मुकाम पर हैं, उसने उन्हें इस दुनिया के सबसे लोकप्रिया लोगों में शुमार करा दिया है। इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह यह है कि उन्होंने भारत के लिए गोल्ड मैडल जीत चुके बॉक्सर के इलाज़ का खर्चा उठाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 1982 के एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक विजेता रहे बॉक्सर कौर सिंह इन दिनों बीमार चल रहे है. उन्हें दिल की बीमारी है, हार्ट की समस्या को लेकर वे अस्पताल में भर्ती हुऐ थे, उन्हें अस्पताल के बिल का 2 लाख रूपये का भुगतान करना था लेकिन कभी इस देश के लिये स्वर्ण पदक की जीत चुके इस बॉक्सर की आर्थिक स्थिती इतनी खराब है कि उन्हें अस्पताल का हिसाब चुकाने में भी दिक्कतें आ रहीं थीं।

जब यह बात बॉलीवुड अभिनेता किंग खान यानी शाहरूख खान को पता चली तो उन्होंने न सिर्फ अस्पताल का बिल चुकाया बल्कि उस अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज कराकर उन्हें तमाम दवाईयां दिलवाकर उनके घर भी पहुंचाया गया। शाहरूख खान ने यह भुगतान अपनी  आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स की सहायता से किया।

शाहरूख खाने कहा कि,”स्पोर्टपर्सन हमारे देश का मान बढाते हैं और यह हमारी ड्यूटी है कि हम उनका ख्याल रखें. उन्होंने बताया कि कौर सिंह के बारे में पढने के बाद एक स्पोर्ट यूनिट होने के नाते हमें लगा कि उनकी मदद के लिए आगे आने चाहिए. शाहरूख खान ने कहा कि हमारी दुआ है कि कौर सिंह जल्दी ही स्वस्थ हो जाएं.”

Check Also

रवीश ने दी PM मोदी को इंटरव्यू में आने की दावत, कहा ‘कैमरा भी है, माइक भी है, मौक़ा भी है । am waiting’

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते शुक्रवार की रात को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *