Home सिनेमा बीमार दिलीप कुमार का हाल चाल जानने पहुंचे उनके ‘बेटे’ शाहरुख खान

बीमार दिलीप कुमार का हाल चाल जानने पहुंचे उनके ‘बेटे’ शाहरुख खान

SHARE

नई दिल्ली – ट्रेजटी किंग कहे जाने मशहूर फिल्म अभिनेता दिलीप कुमार पिछले कुछ समय से बीमार हैं। पिछले दिनों उन्हें बीमारी के चलते हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया गया था। इन लेकिन इन सब हालातों के बीच सुपरस्टार और किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान ने दिलीप कुमार के घर पर पहुंच कर उनका हालचाल जाना।

आपको बता दें कि दिलीप कुमार को दो अगस्त की शाम शरीर में पानी की कमी और संक्रमण की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दिलीप कुमार के ब्लड में पोटेशियम और क्रीटिनिन का स्तर काफी बढ़ गया था। डॉक्टर्स इस बात को लेकर परेशान थे कि दिलीप कुमार को डायलिसिस पर रखना पड़ सकता है। हांलांकि उन्हें बाद में डायलिसिस पर नहीं रखा गया।

 

बीमारी के चलते दिलीप कुमार को लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। आखिरकार वे एक हफ्ते बाद घर लौटे थे। इसके बाद उनकी पत्नी सायरा बानो ने उनके ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर फैंस को शुक्रिया अदा किया था।

शाहरुख को मानते हैं ‘बेटा’

आपको बता दें कि, बॉलीवुड के ‘किंग’ शाहरुख खान को दिलीप और सायरा बेटे की तरह मानते हैं। मंगलवार को उनकी खैरियत लेने उनके ‘बेटे’ पहुंचे, दरअस्ल दिलीप कुमार और सायरा बानो की कोई औलाद नहीं है। दिलीप कुमार और शाहरुख खान की इस मुलाकात की तस्वीरें सायरा बानो ने मंगलवार रात दिलीप साहब के ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा की। उन्होंने लिखा, “साहब का मुंह-बोला बेटा शाहरुख आज उनसे मिला। इस शाम की कुछ तस्वीरें साझा कर रही हूं। शाहरुख आज शाम मिलने आए। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद साहब की तबीयत में सुधार है।”

तस्वीरों में शाहरुख खान और दिलीप कुमार की खास बॉन्डिंग साफ देखा जा सकती है। दो फोटो में वे दिलीप कुमार साहब का माथा चूम रहे हैं। बल्कि एक खास तस्वीर में वे दिलीप कुमार और सायरा बानो के साथ नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है कि शाहरुख की हाल ही में रिलीज हुई शाहरूख खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ बॉक्सऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई है। मशहूर निर्माता निर्देशक इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म में शाह 4 अगस्त को रिलीज हुई यह फिल्म अबतक 60 करोड़ रु। का ही बिजनेस कर पाई है।