Breaking News
Home / देश / पद्मावती फिल्म के बहाने एंकर रोहित सरदाना ने की हज़रत आयशा, और हज़रत फातिमा पर विवादित टिप्पणी

पद्मावती फिल्म के बहाने एंकर रोहित सरदाना ने की हज़रत आयशा, और हज़रत फातिमा पर विवादित टिप्पणी

नई दिल्ली – संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर गई है, राजस्थान के ठाकुर समुदाय के लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं, ठाकुर संगठन करणी सेना ने लगातार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध कर रही है। संगठन ने चेतावनी दी है कि अगर पद्मावती रिलीज हुई तो फिर अंजाम भुगतने के लिये तैयार रहें।

अब इस विवाद में एक और नाम जुड़ गया है, समाचार चैनल आज तक के एंकर रोहित सरदाना ने इस फिल्म को लेकर मुस्लिम समुदाय पर विवादित टिप्पणी की है। आज तक के एंकर ने कहा है कि ‘अभिव्यक्ति की आज़ादी- फ़िल्मों के नाम सेक्सी दुर्गा, सेक्सी राधा रखने में ही है क्या? क्या आपने कभी सेक्सी फ़ातिमा, सेक्सी आएशा या सेक्सी मेरी जैसे नाम सुने हैं फ़िल्मों के?’

रोहित सरदाना इससे पहले जी न्यूज में कार्यरत थे, वे अपनी टिप्पणियों के द्वारा मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाते रहे हैं, रोहित सरदाना की इस टिप्पणी पर विवाद हो सकता है। गौरतलब है कि रोहित सरदाना ने अपनी टिप्पणी में जिन दो महिलाओं का जिक्र किया है वे पैगंबर ए इस्लाम से ताअल्लुक रखती हैं। जिसमें हजरत आयशा, पैगंबर ए इस्लाम की बीवी थीं, और हजरत फातिम पैगंबर ए इस्लाम की बेटी थीं।

आज तक के एंकर की इस टिप्पणी पर काफी विवाद हो सकता है। रोहित सरदाना अक्सर विवादित टिप्पणी करते रहे है। उन्होंने यह टिप्पणी एक अंग्रेजी पत्रकार गौरव सी सावंत के ट्वीट के अंग्रेजी ट्वीट को हिन्दी में अनुवादित करके की है, इतना ही नहीं रोहित ने इस टिप्पणी के बाद ठहाका लगता हुए गौरव सावंत को कहा है कि यह सवाल आपका था मैंने तो इसे अनुवाद किया है।

Check Also

PM मोदी पर राहुल गांधी का तंज – खास को लगाते हैं गले पर किसानों, जवानों को क्यों भूल जाते हैं?

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *