Home देश बॉलीवुड अभिनेत्री की बाबा रामदेव को चुनौती, ‘दम है तो पतंजली का...

बॉलीवुड अभिनेत्री की बाबा रामदेव को चुनौती, ‘दम है तो पतंजली का कॉन्डम लांच करो’

SHARE

नई दिल्ली – अपने विवादित बयानों और टिप्पणियों को लेकर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री राखी सावंत ने इस बार योग गुरू बाबा रामदेव पर निशाना साधा है। उन्होंने बाबा रामदेव को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर बाबा रामदेव में दम है तो पतंजली का कंडोम लांच करें।

योग गुरू बाबा रामदेव अपने सहयोगी बाला कृष्णन के सहयोग से पतंजली के नाम से तमाम तरह के प्रोडक्ट बनाते हैं। बीते तीन सालों में पतंजली का कारोबार तेजी से बढ़ा है। उन्होंने स्वदेशी अपनाओ के नाम पर पतंजली को मल्टीनेशनल कंपनियों के बीच लाकर खड़ा कर दिया है। हालांकि पिछले महीने बाबा रामदेव के पतंजली छाप जूस को सेना की कैंटीन ने लेने से मना कर दिया था क्योंकि उसमें गुणवत्ता की कमी थी।

इसी के मद्देनजर बॉलीवुड अभिनेत्री ने रामदेव पर निशाना साधा है। एक ही सप्ताह के अंदर उन्होंने दो बार विवादित बयान दिया है। पिछले दिनों उन्होंने विराट कोहली की शादी से अपने दिल टूट जाने की बात कही थी। उन्होंने एक कदम और आगे जाते हुए क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को कॉन्डम गिफ्ट करने की भी इच्छा जताई थी।

 

विवादित बयानवीर इस अभिनेत्री राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया है जिसमें वह वह कह रही हैं, ‘बाबा रामदेव जी, अगर आपमें दम है तो पतंजलि के कॉन्डम बनाइये।’  राखी सावंत अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चाओं में रहती हैं। हालांकि वे बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाईं लेकिन बॉलीवुड के बाहर उनकी पहचान एक विवादित बयान देने वाली अभिनेत्री की बन चुकी है।