Home देश गुजरात चुनावः राहुल का PM मोदी पर तंज, कहा- BJP को अब...

गुजरात चुनावः राहुल का PM मोदी पर तंज, कहा- BJP को अब अपने ‘विशेषज्ञ जादूगर’ में यकीन नहीं

SHARE

अहमदाबाद – गुजरात में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिये भाजपा और कांग्रेस जमकर एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी का नाम लिये बगैर उन पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए जादूगरों का इस्तेमाल कर रही है क्योंकि पार्टी को इस बात का अहसास हो गया है कि उसके अपने ‘विशेषज्ञ जादूगार’ लोगों को लुभाने में अब नाकाम रहेंगे.

कांग्रेस उपाध्यक्ष ने भाजपा द्वारा विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए जादूगरों की मदद लिए जाने की खबरों का हवाला देते हुए कि प्रधानमंत्री पिछले 22 साल से ‘जादू’ दिखा रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘अखबारों में खबर आई है कि गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए भाजपा कई जादूगरों को लेकर आ रही है. इस खबर को पढ़कर मैं दंग रह गया कि इतने जादूगरों की क्या जरूरत है, जब पार्टी में एक विशेषज्ञ जादूगर पिछले 22 साल से जादू दिखा रहा है.’

राहुल गांधी ने आगे कहा कि, ‘इस बार भाजपा इस बात को लेकर खौफजदा है कि उनके जादूगर (मोदी) नाकाम हो जाएंगे. इसीलिए वे लोग इतने जादूगरों को चुनाव प्रचार के लिए ला रहे हैं.’ राहुल गांधी ने इससे पहले मोदी सरकार में हुए कथित राफेल सौदा घोटाले पर बोलते हुए कहा था कि भाजपा इस मुद्दे की सच्चाई सामने नहीं आने देना चाहती।

गौरतलब है कि अगले महीने गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं जिसके लिये भाजपा और कांग्रेस जी तोड़ मेहन कर रही हैं। गुजरात में 22 सालों से भाजपा की सरकार रही है, लेकिन इस बार गुजरात से सत्ता परिवर्तन की सुगबुगाहट महसूस की जा रही है, जिसकी वजह भाजपा के पारंपरिक वोटर पाटीदार का उससे नाराज होना है।