Home देश मध्यप्रदेशः वोट मांगने गये भाजपा उम्मीदवार को लोगों ने पहना दी जूतों...

मध्यप्रदेशः वोट मांगने गये भाजपा उम्मीदवार को लोगों ने पहना दी जूतों की माला – देखें वीडियो

SHARE

नई दिल्ली – भाजपा शासित मध्यप्रदेश का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वोट मांगने गये भाजपा प्रत्याशी को नाराज जनता ने जूतों की माला पहनाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार यह वीडियो मध्यप्रदेश के धार जिले के धामनोद नगर का है। धामनोद नगर में नगर परिषद का चुनाव होना है। जिसके प्रचार में प्रत्याशी लगे हुए हैं।

यहां से भाजपा ने धामनोद नगर के अध्यक्ष पद के लिये दिनेश शर्मा को उम्मीदवार बनाया है। रविवार सुबह जब दिनेश शर्मा अपने समर्थकों के साथ घर-घर जाकर जनसंम्पर्क कर रहे थे। वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वोट मांगने गये भाजपा उम्मीदवार को एक वृद्ध ने जूतों की माला पहना दी।

हालांकि उस बुजुर्ग को भाजपा प्रत्याशी ने रोकने की कोशिश की उनका हाथ भी पकड़ा लेकिन इसके बावजूद वह बुजुर्ग जूतों की माला पहनाने मे कामियाब रहा। नाराज बुजुर्ग ने न सिर्फ माला पहनाई बल्कि नेता जी को खरी खोटी भी सुनाईं। इसके बाद नेता जी के एक सर्थक ने उनके गले से जूतो की माला उतारी।

बता दें कि मध्यप्रदेश में लंबे समय से भाजपा सत्ता में है, बीते दिनों मध्यप्रदेश के मंदसोर में भाजपा सरकार ने प्रदर्शन कर रहे किसानों पर गोलियां चलाई थीं जिसमें कई किसानों की मौत हो गई थी। इसके बाद से लगातार मध्यप्रदेश में भाजपा नेताओं को जनता के विरोध का सामना करना पड़ रहा है, और सूबे की भाजपा सरकार को लगातार आलोचनाओं का शिकार होना पड़ रहा है।