Home देश दिल्लीः सोशल एक्टिविस्ट शहजाद अली के साथ असमाजिक तत्वों ने की मार...

दिल्लीः सोशल एक्टिविस्ट शहजाद अली के साथ असमाजिक तत्वों ने की मार पीट, पुलिस नहीं कर रही कार्रावाई

SHARE

नई दिल्ली – दिल्ली के ओखला क्षेत्र में अपराधिक तत्वों के हौसले बुलंद हैं कि अपराधी सरेआम अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला ओखला के अबुल फजल इलाके का है जहां युवा समाजिक कार्यकर्ता शहजाद अली के साथ कुछ असमाजिक तत्वों द्वारा बेरहमी से मार पीट की गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अबुल फजल के एन ब्लाक में, कार पार्क करने को लेकर कुछ गुंडों ने शहजाद पर हमला कर दिया और उनके साथ बेरहमी से मार पीट की। उन्हें गंभीर हालत में अल शिफा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस घटना के बाद पीड़ित शहजाद ने जामिया नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है लेकिन शहजाद की शिकायत है कि अभी तक पुलिस इस मामले में लीपा पोती ही कर रही है। और एक भी आरोपी को गिरफ्तार किया है।

ये हैं आरोपी

पीड़ित शहजाद ने जिन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है उनमें मिर्जा जुनैद, आदिल बैग और एक इनके साथी पर मारपीट का आरोप है, और उनके भाई महबूब पर पीडित को धमकी देने का आरोप है। समाजिक कार्यकर्ता और समाजिक न्याय के आंदोलन में बढ़चढ़कर हिस्सा लेने वाले शहजाद अली के साथ मारपीट की घटना के बाद से अब सवाल उठने लगा हैकि क्या ओखला के नागरिकों को खतरनाक गुंडों के डर के साये में जीना होगा।

कौन हैं शहजाद

25 वर्षीय नौजवान यूपी के मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं, और दक्षिणी दिल्ली के ओखला में रहते हैं। शहजाद अली समाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने वाले संगठन यूनाईटिड अगेंस्ट हेट के सदस्य हैं और देश में होने वाली नाइंसाफी के खिलाफ आवाज उठाते रहे हैं। विडंबना देखिये कि जो नौजवान दूसरे लोगों को इंसाफ दिलाने के लिये आवाज उठाता रहा है वह अब खुद अपराधिक तत्वों की गुंडई का शिकार होकर अस्पताल में भर्ती है।