Breaking News
Home / सिनेमा / संगीतकार सलीम-सुलेमान ने के इस गाने के फेन हो गये पीएम मोदी, ट्वीट कर दी मुबारकबाद

संगीतकार सलीम-सुलेमान ने के इस गाने के फेन हो गये पीएम मोदी, ट्वीट कर दी मुबारकबाद

नई दिल्ली – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के 71वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर एक देशभक्ति गीत मेरा देश ही धरम’ के निर्माण के लिए संगीतकार जोड़ी सलीम-सुलेमान मर्चेंट की प्रशंसा की है। म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी सलीम-सुलेमान ने सोचा भी नहीं होगा कि जो गाना वह बनाने जा रहे हैं, उसके लिए उन्हें देश के प्रधानमंत्री से तारीफ सुनने को मिलेगी। जिस गीत की पीएम मोदी ने तारीफ क है वह गीत भारतीय सशस्त्र बलों को समर्पित है। पीएम मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया, ‘प्यारा गायन, सलीम मर्चेंट भाई और सुलेमान भाई, आप ‘मेरा देश ही धरम’ विडियो के माध्यम से एक बहुत मजबूत संदेश व्यक्त करते हैं।’

सोमवार को जब यह गीत यूट्यूब पर आया, तो सलीम ने ट्वीट किया था, मैं एक भारतीय हूं, मेरा देश ही धरम। नरेंद्र मोदी जी का शुक्रिया इस गीत के सूत्रपात के लिए।’ सलीम ने बताया, कुछ महीने पहले हम पीएम मोदी से मिले थे, तब उन्होंने हमें देश की आजादी की 70वीं सालगिरह का जश्न मनाने के लिए एक गाना बनाने का सुझाव दिया था।  हमें पीएम मोदी का यह सुझाव बेहद पसंद आया और हमने इस गाने को 15 अगस्त को रिलीज करने का फैसला किया। इस गाने के बोल संदीप श्रीवास्तव ने लिखे हैं।

प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को ट्वीट किया, “बहुत ही प्यारा गाना, सलीम भाई और सुलेमान भाई, आप ‘मेरा देश ही धरम’ वीडियो के माध्यम से बहुत मजबूत संदेश दे रहे हैं.” सलीम ने ट्वीट किया था, “मैं एक भारतीय हूं, मेरा देश ही धरम, इस गीत के सूत्रपात के लिए नरेंद्र मोदी जी का शुक्रिया.”

देखें वीडियो

 

सलीम का कहना था कि देश को आजाद हुए 70 साल हो चुके हैं और हमारे यहां जवानों पर बहुत कम गीत बनते हैं. सलीम का कहना था कि अगर हम आज चैन से देश में जी रहे हैं तो इसके पीछे हमारे जवानों के बलिदान ही हैं. इसीलिए उन्होंने यह गीत देश के जवानों को समर्पित किया है. इस गाने के पीछे की कहानी बताते हुए सलीम मर्चेन्ट ने बताया कि कुछ महीनों पहले वो सुलेमान के साथ प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे. प्रधानमंत्री ने उन्हें सलाह दी थी कि वो देश के 70वें स्वतंत्रता दिवस के लिए कोई गाना कंपोज करें.  यूट्यूब पर अब तक इस गाने को साढ़े तीन लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Check Also

वीडियोः इजरायली PM के साथ सेल्फी लेने पर अमिताभ बच्चन पर भड़के एजाज खान, सुनाई खरी खरी

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – इजरायली प्रधानमंत्री बिनजामिन नेतन्याहू तीन दिवसीय भारत यात्रा पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *