Home खेल राष्ट्रगान बजने के दौरान भावुक हुए भारतीय क्रिकेट मोहम्मद सिराज, आंखों से...

राष्ट्रगान बजने के दौरान भावुक हुए भारतीय क्रिकेट मोहम्मद सिराज, आंखों से छलके आंसू

SHARE

राजकोट अपने जीवन का पहला टी -20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेलने वाले गेंदबाज मोहम्मद सिराज हालांकि मैच में कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाये और 53 रन देकर सिर्फ एक ही विकिट हासिल कर पाये थे, हालांकि उनको भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने सराहा और कहा था कि वे अभी सीखने के दौर से गुजर रहे हैं और भविष्य में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

खेल अपनी जगह लेकिन इस मैच में सिराज अपनी गहरी छाप छोड़ गये, हुआ कुछ यूं कि जब राष्ट्र गान शुरु हुआ तो सिराज भावुक हो गये और उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे। आपको बता दें कि सिराज हैदराबाद के रहने वाले हैं, वे बेहद गरीब परिवार से ताअल्लुकल रखते हैं उनके पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं। सिराज का पिछले महीने ही भारतीय क्रिकेट टीम में चयन हुआ है। सिराज ने इससे पहले आईपीएल में गेंदबाजी की थी।

23 वर्षीय सिराज ने हैदराबाद सनराईज की तरफ से पहली बार आईपीएल खेला था, उन्होंने सलेक्टरों को बिल्कुल भी नहीं निराश नहीं किया, सिराज ने आईपीएल के शुरुआती छ मैचों में दस विकेट लेकर सबको चौंका दिया था। उन्होंने भारतीय टीम में सलेक्ट होने पर भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण का विशेष शुक्रिया अदा किया था।

आईपीएल में सलेक्ट होने पर सिराज ने अपने पिता से कहा था कि अब उनको ऑटो रिक्शा चलाने की जरूरत नहीं पड़ेगी, और आखिरकार उनका यह सपना साकार हुआ। फिलहाल भारतीय टीम में चयनित हुआ यह युवा क्रिकेटर संघर्षों से गुजर रहा है, जिसे जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर गेंदबाज का समर्थन हासिल हो गया है।