Breaking News
Home / मुख्य खबरें / मिलिये एक छात्र और अभिनेता रोशन अब्दुल रऊफ से, जिसे देखकर धड़का है प्रिया प्रकाश का दिल

मिलिये एक छात्र और अभिनेता रोशन अब्दुल रऊफ से, जिसे देखकर धड़का है प्रिया प्रकाश का दिल

नई दिल्ली – इंटरनेट पर इन दिनों केरल की मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर की एक वीडियो ने सनसनी फैला दी है। सोशल मीडिया पर उनके चालीस सेकेंड के वीडियो में उनकी अलग अलग अदाओं ने फेंस का दिल धड़का दिया है। अपने इस वीडियो के कारण वे रातों रात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं।

जानकारी के लिये बता दें कि प्रिया प्रकाश वारियर एक युवा अभिनेत्री हैं वे मलयालम फिल्म ओरू अदार लव में नजर आएंगी। वे इस फिल्म के एक गाने में अपनी खूबसूरती से सबके दिलों में समा गई हैं। इसी वीडियो में प्रिया के अलावा भी एक युवा एक्टर है जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहा है। यह वही एक्टर  है जो प्रिया के वीडियो में नजर आ रहा है।

कौन है वह एक्टर

प्रिया के साथ वीडियो में नजर आने वाला यह नौजवान एक्टर का नाम रोशन अब्दुल रहूफ है। रौशन मात्र 18 साल के हैं और फिल्म के वीडियो में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के साथ फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। लोग प्रिया के बारे में तो ज्यादातर जान ही चुके हैं। प्रिया के साथ नजर आने वाले रोशन अभी कॉलेज स्टूडेंट हैं। वे थ्रिसुर में आईसीए के फर्स्ट ईयर स्टूडेंट हैं। रोशन एक्टिंग के अलावा एक अच्छे डांसर भी हैं।

रोशन माछविल मनोरमा पर आने वाले डांस रिएलिटी शो ‘डी4’ में भी भाग ले चुके हैं। इसी शो में वे फाइनलिस्ट रहे थे। रोशन की यह पहली फिल्म है। रोशन का कहना है कि , ‘यह मेरी पहली फिल्म है। मैंने कभी यह उम्मीद नहीं की थी। इस फिल्म में पांच हीरो और पांच हिरोइन हैं। मैं और प्रिया उनमें से एक जोड़ी हैं’।

रोशन ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके परिवार वाले काफी उत्साहित और खुश हैं’। गौरतलब है कि फिलहाल रोशन को अभी तक कोई और फिल्म का ऑफर नहीं मिला है लेकिन उम्मीद है कि इस शोहरत के बाद उन्हें अच्छे ऑफर मिलने लगेंगे।

Check Also

विशेषः क्या शिवाजी सच में मुसलमान विरोधी थे ?

राम पुनियानी शिवाजी, जनता में इसलिए लोकप्रिय नहीं थे क्योंकि वे मुस्लिम विरोधी थे या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *