Home देश वसीम रिज्वी की बढ़ीं मुश्किलें, मौलाना कल्बे जव्वाद बोले ‘रिज्वी की गिरफ्तारी...

वसीम रिज्वी की बढ़ीं मुश्किलें, मौलाना कल्बे जव्वाद बोले ‘रिज्वी की गिरफ्तारी न हुई तो सड़कों पर उतरेंगे शिया’

SHARE

लखनऊ – मदरसों को लेकर विवादित बयान देने वाले शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज्वी बयान पर हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। शिया धर्म गुरु उनकी लगातार आलोचना कर रहे हैं और उनके बयान की निंदा कर रहे हैं। अब उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से वसीम रिजवी की गिरफ्तारी की मांग की है। मौलाना कल्बे जव्वाद ने वसीम रिजवी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि शिया समुदाय वसीम रिज्वी के बेबुनियाद बयान की निंदा करता है।

उन्होंने यूपी सरकार से सवाल किया कि आखिर सरकार द्वारा वसीम रिजवी को छूट दिए जाने का कारण किया है? अभी तक उसके खिलाफ सीबीआई जांच नहीं कराई गई और ना ही पुलिस द्वारा चार्जशीट दाखिल की जा रही है। जबकि उसका अपराध और भ्रष्टाचार साबित हो चुका हैं।

मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी ने कड़ा रुख अपनाते हुए कहा कि ऐसे बयानों से देश का माहौल खराब हो सकता है और उत्तर प्रदेश में दंगों की स्थिति पैदा हो सकती है इसलिए इस पर सख्त कार्रावाई हो और वसीम रिज्वी को गिरफतार किया जाये। उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वसीम रिज्वी के खिलाफ कड़ी कार्रावाई नहीं करते हैं तो हम लखनऊ से दिल्ली तक विरोध करने पर मजबूर होंगे।

मौलाना सैयद कल्बे जवाद ने में कहा कि शिया समुदाय वसीम रिज़्वी के बयान की कड़ी निंदा करता है,उहोंने सवाल किया कि वसीम रिज़्वी को छूट दिए जाने के पीछे कारण किया है? गौरतलब है कि शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिज्वी ने पीएम मोदी को एक चिट्ठी लिखी थी जिसमें उन्होंने कहा था कि भारत के मदरसो में आतंकी शिक्षा दी जा रही है। उन्होंने मांग की थी कि इन मदरसों को सीबीएसई बोर्ड से जोड़ा जाये ताकि आतंकवाद न फैले।