Breaking News
Home / देश / लालू यादव का BJP पर हमला, कहा ‘लालू चोर होता तो जेल नहीं बीजेपी में होता’

लालू यादव का BJP पर हमला, कहा ‘लालू चोर होता तो जेल नहीं बीजेपी में होता’

नई दिल्ली – बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाले के आरोप में दोषी पाये जाने के बाद जेल में सजा काट रहे हैं, लेकिन उनका ट्वीटर हैंडल लगातार भाजपा पर निशाना साध रहा है। लालू ने सोमवार को भाजपा हमला बोलते हुए कहा कि ‘लालू चोर होता तो जेल में नहीं भाजपा में होता’। बता दें कि लालू यादव ने कुछ रोज पहले सूचना दी थी कि उनका ट्वीटर हैंडल पार्टी ऑफिस से चलाया जायेगा। जिसमें वे जेल से अपना संदेश देंगे।

लालू यादव ने राजस्थान के विधायक किरोड़ी लाल मीणा की उस वीडियो को भी रिट्वीट किया है जिसमें किरोड़ी लाल मीणा ने लालू यादव की सजा को जातीय अत्याचार करार दिया था। लालू यादव ने किरोड़ी लाल मीणा का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि ‘धन्यवाद किरोड़ीलाल मीणा जी। मेहनतकश, पशुपालक और किसानी क़ौमो को और जागरूक होना होगा’।

बता दें कि छ जनवरी को सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के दोषी पाये जाने पर साढ़े तीन साल की सजा और पांच लाख रूपया जुर्माना लगाया है, अगर लालू यादव पांच लाख रूपया बतौर जुर्माना अदा नहीं कर पाते हैं तो उन्हें छ महीने की और अतिरिक्त सजा काटनी होगी। अदालत ने लालू यादव के पुत्र तेजस्वी समेत राजद के कई नेताओं को अदालत की अवमानना करने पर नोटिस भी जारी किया था।

गौरतलब है कि बीते रविवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बहन गंगोत्री देवी का निधन हो गया था, उनके निधन के बारे में कहा जा रहा था कि उनका निधन उनके भाई लालू प्रसाद यादव को सजा सुनाये जाने के सदमे कारण हुआ है।

Check Also

सपा सांसद जावेद अली खान की मुसलमानों को सलाह, ‘दो चार मुद्दों पर संयम बरत लो संघी बाल नोंचने लगेंगे।’

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद जावेद अली खान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *