Home देश युवा हंकार रैली में गरजे कन्हैय्या, भाजपा प्रवक्ता को बताया गौबर पात्रा

युवा हंकार रैली में गरजे कन्हैय्या, भाजपा प्रवक्ता को बताया गौबर पात्रा

SHARE

नई दिल्ली – मंगलवार 9 जनवरी को दिल्ली के जंतर मंतर पर युवा हुंकार रैली का आयोजन किया गया था। इस रैली में गुजरात के युवा नेता जिग्नेश मेवानी और जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैय्या कुमार ने शिरकत की थी। कन्हैय्या कुमार ने इस रैली में भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने भाजपा प्रवक्ता पर तंज करते हुए उन्हें गौबर पात्रा करार दिया।

कन्हैय्या कुमार ने कहा है कि मोदी सरकार ने वादा किया था हर साल दो करोड़ नौजवानों को रोजगार देंगे, 15 – 15 लाख रूपया देंगे लेकिन कुछ नहीं हो पाया। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि क्या कोई गौबर पात्रा इस सवाल का जवाब देगा। कन्हैय्या कुमार ने कहा कि इस सरकार पर संविधान पर खतरा मंडरा रहा है। हमारी जिम्मेदारी है कि हम संविधान की रक्षा करें।

उन्होंने कहा कि हमारे बारे में फैलाया जाता है कि हम जनता के पैसे से पढ़ते हैं, उन्होंने कहा कि हम जनता के पैसे से पढ़ते हैं यह सच है लेकिन जनता के पैसे से पढ़कर अगर हम जनता के मुद्दों को नहीं उठायेंगे तो फिर हमसे बड़ा देशद्रोही और कौन होगा। उन्होंने कहा कि इस देश में हर एक मजदूर से लेकर बाबू तक सबका राष्ट्रनिर्माण में योगदान है।

देखें वीडियो

कन्हैय्या ने कहा कि रिलायंस वाले अंबानी कहते हैं कि रिलायंस मेरी जान क्या उनसे कोई सवाल करेगा कि तुम्हारी जान हिन्दुस्तान क्यों नही। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार को सिर्फ अंबानियों की चिंता है गरीब अवाम की कोई चिंता नही है। कन्हैय्या ने जेल में बंद भीम आर्मी के चंद्रशेखर रावण की रिहाई के लिये भी आवाज उठाई, उन्होंने योगी सरकार से मांग की कि जेल में बंद चंद्रशेखर आजाद को जल्द से जल्द रिहा किया जाये।