Breaking News
Home / देश / राजनीति में जाने के सवाल पर बोले अभिनेता कमल हसन ‘राजनीति में जाऊंगा मगर भाजपा में बिल्कुल नहीं’

राजनीति में जाने के सवाल पर बोले अभिनेता कमल हसन ‘राजनीति में जाऊंगा मगर भाजपा में बिल्कुल नहीं’

नई दिल्ली – मशहूर फिल्म अभिनेता और निर्देशक कमल हासन द्वारा केरल के मुख्यमंत्री पी. विजयन से की गयी मुलाकात के बाद उनके राजनीति में आने पर अटकलें लगायी जा रही हैं। कमल हासन ने मीडिया से कहा कि उनकी मुलाकात राजनैतिक नहीं थी। उन्होंने कहा, ‘मैं इस बारे (राजनीति में प्रवेश) में केरल के सीएम से बात करता रहा हूं, सलाह लेता रहा हूं। अंतिम फैसला लेने से पहले और नेताओं से मिलूंगा।’

कमल हासन किस पार्टी से अपने राजनैतिक कैरियर की शुरुआत करेंगे इस बारे में जब उनसे पूछा गया कि आपका राजनीतिक झुकाव किस ओर है तो उन्‍होंने कहा, ‘मैं फिल्मों में 40 साल से हूं। मेरे कई रंग हैं, पर भगवा मेरा रंग नहीं है।’ कमल हासन ने यह कहकर बीजेपी में जाने की किसी भी सम्भावना को ख़ारिज कर दिया। कमल हासन ने कहा कि वो राजनीति में मध्य मार्ग अपनाना चाहते हैं और किसी भी विचारधारा में जाने का उनका मकसद नहीं है।

कमल हासन ने कहा कि वह विजयन से पिछले साल ही मुलाकात करना चाहते थे, लेकिन एक हादसे की वजह से आ नहीं सके। उन्‍होंने इस मुलाकात को ‘सीखने का अनुभव’ बताया। गौरतलब है कि कमल हासन पिछले कुछ दिनों से काफी सक्रीय हैं। कई मौको पर उन्होंने तमिलनाडु की सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर निशाना साधा है।

उम्मीद की जा रही है कि हासन DMK में जा सकते हैं. इसे लोकसभा चुनाव की शुरुआत के बतौर भी देखा जा रहा है. 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए पार्टियों ने योजनायें बनाना शुरू कर दिया है. हर पार्टी इस कोशिश में है कि दूसरी पार्टी की तरफ़ जाने वाले किसी भी ताक़तवर इंसान को अपने पक्ष में ले लिया जाए. जानकारों के मुताबिक़ 27 अगस्त की पटना रैली से लोकसभा चुनाव के प्रचार का बिगुल बच चुका है. भाजपा के लोग भी ये मान रहे हैं कि विपक्ष ने तैयारी शुरू कर दी है.

 

Check Also

PM मोदी पर राहुल गांधी का तंज – खास को लगाते हैं गले पर किसानों, जवानों को क्यों भूल जाते हैं?

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *