Home देश जिग्नेश का PM मोदी पर हमला, कहा ‘ज्यादा मत उड़ो, 2019 में...

जिग्नेश का PM मोदी पर हमला, कहा ‘ज्यादा मत उड़ो, 2019 में आपकी जुमलेबाजी की पतंग कटने वाली है।’

SHARE

नई दिल्ली – युवा दलित नेता और गुजरात की वड़गांव सीट से विधायक जिग्नेश मेवानी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने इस बार मकर संक्रांती पर पीएम मोदी द्वारा उड़ाई गई पतंग को लेकर तंज किया है कि 2019 में पतंग काटेगी। जिग्नेश ने कहा कि ‘Ee kaypo chhe : मोदी जी ज्यादा मत उड़ियेगा, 2019 में आप की जुमलेबाजी की पतंग सच्चाई की डोर से कटने वाली है।’

गौरतलब है कि जिग्नेश मेवानी पिछले एक महीने से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं, वे लगातार पीएम मोदी पर निशाना साध रहे हैं। उन्होंने इसी महीने 9 जनवरी को दिल्ली के जंतर मंतर पर युवा हुंकार रैली की थी जिसमें उन्होंने पीएम मोदी और आरएसएस को को कहा था कि दो किताबें हैं, एक मनुस्मृति दूसरी भारत का संविधान, उनमें से एक चुन लीजिये।

जिग्नेश ने सुप्रिम कोर्ट के चार न्यायधीशों का भी समर्थन किया है, और कहा है कि मित्रो मेरा देश बदल रहा है, किसान सड़क पे रो रहा है, युवा बेरोजगार घूम रहा है, न्यायधीश खुद न्याय ढूंढ रहा है, व्यापारी महँगाई से मर रहा है, मीडिया डिबेट अदालत बन रहा है, धर्म के नाम पर गुंडाराज चल रहा है, इसलिए तो कह रहा हूँ मित्रो मेरा देश बदल रहा है।

उन्होंने पीएम मोदी की ‘उपलब्धी’ गिनवाते हुए कहा है कि ‘मोदीजी की मन की बात भाइयों और बहनों – मेरे चार वर्षों के कार्यकाल में, मैंने जो सारी उपलब्धियां हासिल की है वो 70 वर्षों में कभी हासिल नहीं हुई थी, इसमें एक नयी उपलब्धि कल जोड़ी गई है जिसके लिए मैं सुप्रीम कोर्ट के चार न्यायाधीशों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने अपनी आत्मा को नहीं बेचा।’

गुजरात की वड़गांव सीट से चुनाव जीतने के बाद उन्होंने पीएम मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि वे बोरिंग हो गये हैं, अब उन्हें हिमालय चले जाना चाहिये वहीं कोई मंदिर ढूंढकर अपनी हड्डियां गलानी चाहिये। उन्होंने कहा था कि मोदी जी को राजनीति से सन्यास ले लेना चाहिये उन्होंने बहुत पका दिया है। अब हम युवाओं को राजनीति करने देना चाहिये।