Home देश करणी सेना की हिंसा पर भड़के एजाज खान, कहा ‘देश जलायें जाट...

करणी सेना की हिंसा पर भड़के एजाज खान, कहा ‘देश जलायें जाट और राजपूत और देशद्रोही कहलायें मुसलमान’

SHARE

नई दिल्ली – बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर हिंसक प्रदर्शन कर कर रहे राजपूतों पर निशाना साधा है। उन्होंने देश की सरकार संपत्ती को आग लगाने वाले पर तीखा हमला बोला है। एजाज खान ने गुरमीत सिंह राम रहीम के भक्तों, और जाट आरक्षण के आंदोलनकारियों को भी खरी खरी सुनाई है।

एजाज ने कहा है कि देश पहले जाटों ने जलाया, फिर राम रहीम के भक्तों ने, अब राज़पूत ज़ला रहे है. लेकिन देशद्रोही मुसलमान है! भक्तो जागो। एजाज प्रधानमंत्री मोदी पर भी निशाना साधा है और सवाल किया है कि सुप्रीम कोर्ट को ठेंगा दिखाते लोग किस समुदाय से है. स्कूलों बसों बच्चों पर भी जमकर पथराव, प्लेट गन कहां है. अमेरिका लंदन में छोटे से हमले कि निंदा करने वाले मोदी कहां हैं?

इतना ही नहीं एजाज ने करणी सेना पर भी निशाना साधा है, उन्होंने कहा है कि शर्म से डुब मरो मुसलमानों को पाकिस्तान भेजने वालों क्योंकि देश जब भी जला है कोई करणी सेना, कोई गुरमीत सिंह केभक्तों ने ही जलाया है। मुसलमानों ने तो बाबरी मस्जिद जैसे हालात में भी संविधान की रक्षा की है।

गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर एजाज खान पिछले कुछ समय से पीएम मोदी और दक्षिणपंथी संगठनों पर जुबानी हमला बोलते रहे हैं, उन्होंने बीते दिनों नेतन्याहू की भारत यात्रा पर भी पीएम मोदी से सवाल किया था कि गांधी के देश में मासूम फिलिस्तीनियों के कातिल को बुलाया जा रहा है। इतना ही नहीं उन्होंने अमिताभ बच्चन पर भी निशाना साधा था क्योंकि अमितभा बच्चन के परिवार ने नेतन्याहू के साथ सेल्फी ली थी।