Breaking News
Home / खेल / क्रिकेटर इमरान ताहिर ने बयां किया दर्द ‘पाकिस्तानी हाईकमीशन ने उनका उनका अपमान किया’

क्रिकेटर इमरान ताहिर ने बयां किया दर्द ‘पाकिस्तानी हाईकमीशन ने उनका उनका अपमान किया’

नई दिल्ली – दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के स्पिनर खिलाड़ी इमरान ताहिर ने ट्वीट करके अपना दर्द बयां किया है। आपको बता दें कि, बर्मिंघम में पाकिस्तानी वाणिज्य दूतावास के कर्मचारियों ने उनसे दुर्व्यवहार किया था। लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने इंग्लैं्ड के बर्मिंघम स्थित पाकिस्ता न उच्चा योग पर उनके साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.

दरअसल इमरान ताहिर 4 सितंबर को पाकिस्तानी वीजा सुरक्षित करने के लिए वाणिज्य दूतावास में गए थे, लेकिन यहा पर उनके साथ दुर्व्यवहार हुआ है। आपको बता दें कि इमरान ताहिर को पाकिस्तान के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के लिए वर्ल्ड इलेवन टीम में शामिल किया गया है।

ताहिर ने एक ट्वीट के जरिये यह जानकारी देते हुए बताया कि वे अपने परिवार के सदस्यों के लिए पाकिस्तानी वीजा हासिल करने दूतावास गए थे. उन्हों ने लिखा कि न केवल मुझे लंबा इंतजार करना पड़ा बल्कि उच्चाैयोग के कर्मचारियों ने ऑफिस टाइम खत्म होने का हवाला लेते हुए हमें बाहर निकाल दिया. इमरान ताहिर के अनुसार,उच्चायुक्त इब्ना ए अब्बास के दखल के बाद हमें वीजा हासिल हो सका.

 

उन्होने लिखा कि, आज मैंने पाकिस्तानी वाणिज्य दूतावास बर्मिंघम में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति का सामना किया है. मैंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ हमारे पाकिस्तानी वीजा को सुरक्षित रखने के लिए वाणिज्य दूतावास का दौरा किया था. लंबे समय तक इंतजार के दर्दनाक आघात से गुजरने के बाद मुझे कर्मचारियों ने ऑफिस से बाहर कर दिया. उन्होंने मुझसे कहा कि ऑफिस का समय खत्म हो गया है और वे दूतावास बंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि 39 वर्ष के इमरान ताहिर का जन्मद 27 मार्च 1979 को पाकिस्तायन के लाहौर शहर में हुआ था. पाकिस्ताैन के लिए उच्चष स्तिर का क्रिकेट खेलने के बाद वे दक्षिण अफ्रीका सेटल हो गए और इस देश का इंटरनेशनल क्रिकेट में प्रतिनिधित्वि किया. दाएं हाथ के लेग ब्रेक बॉलर इमरान ताहिर 20 टेस्टर, 78 वनडे और 33 वनडे दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए खेल चुके हैं. टेस्टा में 57, वनडे में 132 और टी 20 में 55 विकेट वे ले चुके हैं.

 

Check Also

वसीम अकरम ने भारत के इन दो क्रिकेटरों को बताया दुनिया का महान खिलाड़ी।

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – अपनी गेंदबाजी की बदौलत अच्छे अच्छे बल्लेबाजों की पिंडली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *