Home देश हिन्दुवादी संगठनों पर भड़के फिल्म निदेशक अनुराग कश्यप,कहा- लव जिहाद और गौरक्षा...

हिन्दुवादी संगठनों पर भड़के फिल्म निदेशक अनुराग कश्यप,कहा- लव जिहाद और गौरक्षा की आड़ में छिपाते हैं गंदगी

SHARE

नई दिल्ली – मशहूर फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप में देश में हिंसक घटनाओं में लिप्त हिन्दुवादी संगठनों पर निशाना साधा है। उन्होंने राजस्थान के राजसमंद में हुए मोहम्मद अफराजुल हत्या कांड को लेकर हिन्दुवादी संगठनों की तीखी आलोचना की है। उन्होंने ट्वीट करके हिंसक संगठनों पर निशाना साधा है।

उन्होंने मोहम्मद अफराजुल की हत्या वाली खबर को शेयर करते हुए लिखा कि तो ऐसा ही होता है…. लव जिहाद, गौरक्षा, सभी वजहों की आड़ में हिंदुत्व अपनी गंदगी का छिपाता है। मशहूर फिल्म निदेशक अनुराग कश्यप ने उस खबर को शेयर किया है जिसमें कहा गया है कि अफराजुल की हत्या करने वाले शंभूरेगर ने अपने अवैध संबंध छिपाने के लिए मोहम्मद अफराजोल को लव जिहादी बताकर निर्मम हत्या कर दी।

एजाज खान का मिला सर्थन

फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के इस ट्वीट को एक्टर एजाज खान का भी समर्थन मिला है, एजाज खान ने अनुराग कश्यप की बात का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है कि बिलकुल सही कहा सर, ये हिंदू, हिंदुस्तान और हिंदुत्व के असली दुश्मन हैं। एजाज ने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि अब आप अपनी रक्षा करें क्योंकि ये आपको ट्रोल करेंगे। राष्ट्र के प्रति जिम्मेदारी दिखाने के लिए आपका सम्मान।

गौरतलब है कि इसी महीने छ दिसंबर को राजस्थान के राजसमंद में शंभूलाल रैगर नाम के एक हिन्दुवादी शख्स ने पश्चिम बंगाल के मजदूर मोहम्मद अफराजुल की बेरहमी से हत्या कर दी थी। उसने इस हत्या का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया था।

इसके बाद राजसमंद में हिन्दुवादियों का तांडव देखने को मिला था, जब एक हत्यारोपी के समर्थन में हिन्दुवादियो ने पुलिस पर पथराव किया था, और एसपी समेत  31 पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया था। इन हिन्दुवादियों ने राजसमंद में ही न्यायलय की छत पर भगवा फहरा दिया था। कुछ हिन्दुवादी संगठनों के लोगों ने तो शंभू को आर्थिक मदद भी पहुंचाई थी जिसके बाद पुलिस ने उस खाते को जब्त कर लिया था जिसमें एक हत्यारोपी की मदद के लिये पैसे जमा किये जा रहे थे।