Home देश मदरसों पर एंकर ने की विवादित टिप्पणी तो AMU के पूर्व छात्रसंघ...

मदरसों पर एंकर ने की विवादित टिप्पणी तो AMU के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष ने लगाई एंकर को फटकार

SHARE

नई दिल्ली – शिया वक्फ बोर्ड के चयरमैन वसीम रिज्वी के बयान के बाद मदरसों को लेकर विवाद उठ गया है, इस विवाद में एक तरफ राजनीतिक दल हैं तो दूसरी ओर भारतीय हिन्दी मीडिया भी मदरसों को निशाना बना रहा है। आज तक के सीनियर पत्रकार और एंकर राहुल कंवल ने केरल के मदरसों पर विवादित टिप्पणी की है। जिसे लेकर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष फैजुल हसन का गुस्सा फूट पड़ा है।

आज तक के एंकर ने ट्वीट किया था कि ब्रेकिंग इंडिया टूडे आज तक पर ऑपरेशन मदरसा! केरल के जहरीली सोच वाले मदरसों का खुलासा जैसा कि पहले कभी नहीं हुआ. ये मदरसे ISIS की विचारधारा को पढ़ाते हैं और खुलेआम इस्लामी कैलिफेट बनाने की बात करते हैं. आज तक आप तक ला रहा है केरल के वहाबी मदरसों के अंदर का सच।

इस पर फैजुल हसन ने आज तक के इस पत्रकार की मानसिकता पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये हैं गोदी मीडिया के दलाल पत्रकार। इनकी ट्वीट से ही पता चल रहा है कि कितना ज़हर भरा है मुसलमानों के खिलाफ़, फैजुल ने कहा कि  इस बेवकूफ को भी पता है कि हिन्दोस्तान की सरकार केरल की साक्षरता दर 100% पर हमेशा सीना चौड़ा करके दुनिया को बताती है।

फैजुल ने कहा कि इसको भी पता है किन स्कूलों और स्थलों पर गैर कानूनी हत्यारों की ट्रेनिंग दी जाती है कभी उसपर नहीं बोलेंगे. फैजुल हसन ने कहा कि अगर इतनी ही मदरसों से परेशानी है तो लगा दीजिए CCTV कैमरे और उनका हर चौक पर या चौराहे पर LCD लगवाकर लाइव करवाइये। और ऐसे ही सारे धार्मिक स्थलों, आश्रमों में भी होना चाहिए। पता चल जायेगा गंदगी किस जगह ज़्यादा हो रही है। फैजुल ने कहा कि अरे नफ़रत के पुजारी तुम इसके अलावा कुछ और कर भी नहीं सकते।