Home देश गिरिराज सिंह के विवादित बोल, अज़ान को लेकर खुदा का ही उड़ाने...

गिरिराज सिंह के विवादित बोल, अज़ान को लेकर खुदा का ही उड़ाने लगे मज़ाक

SHARE

नई दिल्ली – भाजपा सांसद और मोदी सराकार में मंत्री गिरिराज सिंह अपने विवादित और भड़काऊ बयान देने को लेकर अक्सर सुर्खियो में रहते हैं। उन्होंने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए मुस्लिम समुदाय पर निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने भोपाल में आयोजित एक जनसभा में अजान पर विवादित टिप्पणी की है।

गिरिराज सिंह ने कहा है कि मेरे गांव की मस्जिद में मंदिर से भी ज्यादा आवाज आती है, गिरिराज सिंह ने कहा कि अजान की ये आवाज इतनी तेज होती है कि खुदा नींद की गोली भी खाकर सोया होगा तो भी उठ जाए। इतना ही नहीं गिरिराज सिंह ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिये पहले तो शिया समुदाय तैयार हुआ और अब तो सुन्नी समुदाय भी तैयार हो गया है।

गौरतलब है कि गिरिराज सिंह बिहार से लोकसभा सांसद हैं, वे उस वक्त सुर्खियो में आये थे जब उन्होंने मोदी विरोधियों को पाकिस्तान भेजने की बात कही थी, उसके बाद से तो उनके विवादित बयानों को सिलसिला जारी हो गया, आये दिन उनके विवादित और भडकाऊ बयान मीडिया की सुर्खियां बनते रहते हैं।

लगातार विवादित बयानों के कारण एक बार पीएम मोदी ने भी उनकी क्लास लगाई थी, जिसके बाद गिरिराज सिंह कुछ महीनों के लिये शान्त रहे लेकिन उन्होंने फिर से विवादित बयान देना शुरु कर दिया है। गिरिराज सिंह ने हाल ही मे कहा था कि भारत अगर लोकतांत्रिक देश है तो वह सिर्फ यहां के बहुसंख्यकों के कारण ही लोकतांत्रिक देश है।