Home देश BJP सांसद शत्रुघन सिन्हा बोले ‘भाजपा ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन...

BJP सांसद शत्रुघन सिन्हा बोले ‘भाजपा ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ बनी रही तो विनाश तय!’

SHARE

नई दिल्ली – भाजपा सांसद और एनडीए की अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में केन्द्रीय मंत्री रहे शत्रुघन सिन्हा लगातार अपनी ही पार्टी पर हमलावर हो रहे हैं। उन्होंने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। बता दें कि शत्रुघन सिन्हा ने भाजपा नेता यशवंत सिन्हार द्वारा नोटबंदी और जीएसटी पर की गई मोदी सरकार की आलोचना पर यशवंत सिन्हा का ही समर्थन किया था।

अब शत्रुघन सिन्हा ने पीएम मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा तभी जनता की उम्मीदों पर खरा उतर सकती है जब पार्टी ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ के चक्रव्यूह से बाहर निकलेगी। भाजपा सांसद ने कहा कि आज की तारीख में देश का नौजवान, किसान और व्यापारी भाजपा सरकार की नीतियों से नाराज हैं।

समाचार ऐजेंसी पीटीआई से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि हम गुजरात और हिमाचल प्रदेश, दोनों राज्यों के विधानसभा चुनावों में मुश्किलों का सामना कर रहे हैं उन्होंने कहा कि इसकी वजह यह है कि नौजवानों, किसानों और व्यापारियों में केंद्र सरकार की नीतियों को लेकर नाराजगी है।”

जब उनसे सवाल किया गया कि क्या वे भाजपा को छोड़ने जा रहे हैं तो उन्होंने कहा कि, “मैं भाजपा को छोड़ने के लिये पार्टी में शामिल नहीं हुआ था। उन्होंने कहा कि जब मैं कहता हूँ कि हम अपनी चुनौतियों का सामना नहीं कर सकते हैं, तब भी मैं उन अल्फाजों को कम नहीं कर सकता, जब हम कहते हैं कि पार्टी ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ बन रही है।

शत्रुघन सिन्हा ने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को हाशिये पर डाल दिया गया है, उन्होंने कहा कि क्या आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा जैसे बुजुर्गों को जिन्होंने पार्टी को इस मुकाम तक पहुंचाया आज उन्हें हाशिये पर डाल दिया गया है, शत्रुघन सिन्हा ने कहा कि पार्टी एक परिवार है हमें सबको साथ मिलकर काम करना होगा।