Breaking News
Home / खेल / AAP नेता बोले ‘जागो, वरना सब मारे जाओगे, भाजपा का धर्म है नफ़रत, हिंसा करना है’

AAP नेता बोले ‘जागो, वरना सब मारे जाओगे, भाजपा का धर्म है नफ़रत, हिंसा करना है’

नई दिल्ली –  देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के अंधेरी वेस्ट के भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमित साटम ने गालियाँ देते हुए फुटपाथ किनारे रहने वालों को लात-घूसों से पीटा। सत्ता के नशे में चूर गरीब जनता को एक जनता का सेवक मार रहा था। पुलिस खड़ी देख रही है। कानून के हाथ बंधे थे जब एक विधायक गरीबों को मार रहा था।

विधायक की इस सरेआम गुंडागर्दी पर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा, जागो, वरना सब मारे जाओगे, बीजेपी का धर्म है नफरत और हिंसा। संजय सिंह ने सवाल करते हुए पूछा कि, बताओ BJP MLA जिन फुटपाथ वालों को पीट रहा वो हिंदू हैं की मुसलमान ? मराठी हैं की उत्तर भारतीय ?

दरअसल भाजपा विधायक की करतूत कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग सवाल कर रहे हैं क्या यही है न्यू इंडिया जिसमें गरीबों को बेरहमी से पीटा जा रहा है। गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को लेकर काफी हंगामा मचा हुआ है। भाजपा विधायक की सभी लोग निंदा कर रहे हैं।

 

उठता रहा है सुशासन का मुद्दा

भाजपा किसी भी राज्य में चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था को अहम मुद्दा बनाती है, लेकिन यह भी उतना ही सच है कि जहां जहां भाजपा की सरकारें वहां पर कानून व्यवस्था लचर हो चुकी है। विडंबना तो यह है कि भाजपा के माननीय ही भाजपा को बदनाम करने पर तुले हुऐ हैं।

Check Also

वसीम अकरम ने भारत के इन दो क्रिकेटरों को बताया दुनिया का महान खिलाड़ी।

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – अपनी गेंदबाजी की बदौलत अच्छे अच्छे बल्लेबाजों की पिंडली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *