Home देश वीडियोः गोरखपुर में महिला एसपी से उलझे भाजपा नेता, कहा ‘एक्शन में...

वीडियोः गोरखपुर में महिला एसपी से उलझे भाजपा नेता, कहा ‘एक्शन में मत दिखो, बहुत महंगा पड़ेगा’

SHARE

लखनऊ – यूपी के गोरखपुर से लोकसभा उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार उपेंद्र दत्त शुक्ला का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि भाजपा प्रत्याशी महिला एसपी समेत तमाम पुलिसकर्मियो से उलझ रहे हैं। इतना ही नहीं वह वीडियो में एक पुलिस वाले को धमकाते हुए ये भी कह रहे हैं कि ज्यादा एक्शन में मत दिखो, बहुत महंगा पड़ेगा।

बता दें कि यूपी के गोरखपुर में 11 मार्च को लोकसभा उपचुनाव  के लिए मतदान हुआ था। जिसके नतीजे बुधवार 14 मार्च को आने हैं। पुलिसकर्मियो से भाजपा प्रत्याशी का उलझने मामला 11 मार्च का ही है। बताया जा रहा है कि मामला सहजनवां विधानसभा के टेकवार, धदौना पोलिंग बूथ का है। जहां शाम 5 बजने के बाद मतदान स्थल से पुलिस ने कुछ लोगों को हटा दिया था जिसे लेकर भाजपा प्रत्याशी उपेंद्र दत्त शुक्ला भड़क गए और एसपी चारू निगम से भिड़ गए।

अब इस मामले का वीडियो सामने आया है वीडियो में दिख रहा है कि मतदान केन्द्र के बाहर एसपी चारू निगम पुलिस टीम के साथ खड़ी हैं। इसी दौरान भाजपा प्रत्याशी अपने कुछ समर्थकों के साथ ये कहते हुए वहां पहुंचते हैं कि आप लोगों की मुझसे क्या दुश्मनी है। भाजपा प्रत्याशी एसपी पर आरोप लगाते हैं कि आपने लोगों को वोट देने से रोका जिससे मेरे तीन-साढ़े तीन सौ वोटों का नुकसान हो गया। भाजपा प्रत्याशी एसपी चारू निगम पर किसी पार्टी की तरह से काम करने के आरोप भी लगा रहे हैं।


उन्होंने एसपी के गनर को सख्‍त लहजे में फटकारते हुए कहा कि मैं तुमसे नहीं, बल्कि तुम्‍हारी अधिकारी से बात कर रहा हूं। जब एसपी ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि वो मेरा गनर है और अपनी ड्यूटी कर रहा है तो उन्‍होंने उंगली दिखाते हुए यहां तक कह डाला कि एक्‍शन में मत दिखो, बहुत महंगा पड़ेगा। जब एसपी ने उन्‍हें उंगली नीचे करने की हिदायत दी तो वह उन्हें ही अर्दब में लेने की कोशिश करने लगे।