Home देश वसीम रिज़्वी पर भड़के सपा विधायक आशू मलिक, कहा ‘अपने कुकर्मों को...

वसीम रिज़्वी पर भड़के सपा विधायक आशू मलिक, कहा ‘अपने कुकर्मों को छिपाने के लिये दे रहे हैं विवादित बयान’

SHARE

नई दिल्ली – यूपी शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज्वी के बयान पर हंगामा मचा हुआ है। बता दें कि शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिज्वी ने 9 जनवरी को पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी थी कि मदरसों में आतंकी पैदा हो रहे हैं, लिहाजा उन्हें बंद किया जाना चाहिये। उनके इस विवादित बयान के बाद सूबे की राजनीति गरमा गई है। समाजवादी पार्टी के विधायक आशू मलिक ने उन पर तीखा हमला बोला है।

सपा एमएलसी आशू मलिक ने वसीम रिज्वी के बयान पर आपत्ती जाहिर करते हुए कहा है कि वे अपने कुकर्मों को छिपाने के लिये इस तरह के विवादित बयान दे रहे हैं। सपा विधायक ने कहा है कि मदरसों में मज्हबी तालीम दी जाती है कभी मदरसों में आकर तो देखिये, वहां का सिस्टम और मदरसों की तालीम का भी कुछ ज्ञान लीजिये।

तो क्यों नहीं जोड़ते सीबीएसई बोर्ड से

आशू मलिक ने नेशनल स्पीक से बात करते हुए कहा कि कुछ लोग मदरसों में पढ़ने वाले बच्चों के लिये बड़े चिंतित नजर आते हैं, वे मदरसों को पिछड़ा बताते हैं, उन्होंने कहा कि ये लोग मदरसों के सुधार के लिये कोई मुहिम क्यों नहीं चलाते ?  उन्होंने कहा कि मदरसों को सीबीएसई जोड़ने की मांग की जा रही है मगर सरकार पर उस पर अमल क्यों नही कर रही है।

वसीम रिज्वी पर हमला बोलते हुए आशू मलिक ने कहा कि वे एक मौकापरस्त, चापलू किस्म के इंसान हैं, उन्होंने कहा कि जब सूबे में पांच साल सपा की सरकार थी तब उन्हें किसी मदरसे में कोई आतंकी नजर नहीं आया और अब अचानक उन्हें मदरसों में आतंकी नजर आ रहे हैं। आशू ने कहा कि वसीम रिज्वी पहले सपा में चापलूसी करते थे अब भाजपा में चापलूसी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि वे इस तरह के बयान सिर्फ इसलिये दे रहे हैं ताकि उनकी कुर्सी बची रहे, और उनके द्वारा पूर्व में किये गये कुकर्मों पर पर्दा पड़े रहे। उन्होंने वसीम रिज्वी को चुनौती देते हुए कहा कि वे उस मदरसे का नाम बतायें जहां पर उन्होंने आतंकी देखे हैं।