Breaking News
Home / देश / वीडियोः वसीम रिज़्वी पर भड़के औवेसी, कहा ‘वह सबसे बड़ा जौकर, मौकापरस्त और शराबी है’

वीडियोः वसीम रिज़्वी पर भड़के औवेसी, कहा ‘वह सबसे बड़ा जौकर, मौकापरस्त और शराबी है’

नई दिल्ली – ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुसलेमीन के अध्यक्ष बैरिस्टर असदुद्दीन औवेसी ने यूपी शिया वक्त बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिज्वी पर निशाना साधा है। उन्होंने वसीम रिज्वी के उस बयान को लेकर उन पर तीखा हमला बोला है जिसमें उन्होंने कहा था कि मदरसे आतंकवादी पैदा कर रहे हैं मोदी सरकार को बैन लगाना चाहिये।

मजलिस सांसद ने वसीम रिज्वी के इस आरोप पर उन पर तीखा हमला बोला, उन्होंने वसीम रिज्वी को जोकर करार देते हुए उन्हें अवसरवादी और शराबी बताया है। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वसीम रिज़वी सबसे बड़ी जोकर हैं, वे सबसे अवसरवादी व्यक्ति हैं, उन्होंने अपनी आत्मा को आरएसएस को बेच दिया है।

असद औवेसी ने कहा कि मैं इस शराबी को एक शिया या सुन्नी मदरसा को दिखाने के लिए चुनौती देता हूं जहां शिक्षाएं दी जाती हैं। उन्होंने कहा कि यदी उनके पास सबूत है तो उन्हें लेकर गृह मंत्रालय जायें। गौरतलब है कि यूपी में योगी सरकार आने के बाद वसीम रिज्वी लगातार विवादित बयान दे रहे हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी थी कि राम मंदिर का निर्माण कराया जाये।

वसीम रिज्वी समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता आजम खान के बहुत करीबी माने जाते थे, राजनीतिक गलियारो में चर्चा थी कि आजम के करीबी होने के कारण ही वसीम रिज्वी को वक्फ बोर्ड का चेयरमैन बनाया गया था। लेकिन सूबे में योगी सरकार आने के बाद वसीम रिज्वी लगातार विवादित बयान देकर सुर्खियों में बने हुए हैं।

Check Also

सपा सांसद जावेद अली खान की मुसलमानों को सलाह, ‘दो चार मुद्दों पर संयम बरत लो संघी बाल नोंचने लगेंगे।’

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – समाजवादी पार्टी के राज्यसभा सांसद जावेद अली खान ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *