Breaking News
Home / देश / तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैय्यब एर्दोगान से मिले आमिर, बोले यहां आकर अच्छा लगा

तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैय्यब एर्दोगान से मिले आमिर, बोले यहां आकर अच्छा लगा

अंकारा बॉलीवुड के सुपर स्टार आमिर खान इन दिनों दुनिया भर में छाये हुए हैं, इस बार छाने की वजह जरा जुदा है। आमिर खान ने हाल ही में तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैय्यब एर्दोगान से मुलाकात की है। तुर्की के ऑफिशियल ट्वीटर ने यह जानकारी दी है। जानकारी देते हुए कहा गया है कि तुर्की के राष्ट्रपति ने आमिर खान से मुलाकात की, इस ट्वीट में आमिर खान रजब तैय्यब एर्दोगान की एक फोटो भी शेयर की गई है।

बात दरअसल यह है कि आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार’ के प्रमोशन के सिलसिले तुर्की में हैं। प्रमोशन के सिलसिले में तुर्की गये बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैय्यब एर्दोगान से मुलाक़ात हुई है। तैय्यब एर्दोगान ने बीते शुक्रवार को तुर्की की राजधानी अंकारा में राष्ट्रपति भवन में आमिर खान और उनके परिवार से मुलाकात की थी।

आमिर खान अपनी नई फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार लाने जा रहे हैं इस फिल्म के सिललिसे में वो तुर्की गये थे, उनकी यह फिल्म इसी महीने की 19 अक्टूबर को भारत में और 20 अक्टूबर को दुनिया भर में रिलीज होगी। पिछले साल आई आमिर खान की दंगल ने बॉलीवुड में कमाई के नये कीर्तीमान स्थापित किये थे।

आमिर बोले तुर्की आकर अच्छा लगा

फिल्म प्रमोश के सिलसिले में तुर्की गये आमिर खान ने तुर्की के राष्ट्रपति रजब तैय्यब एर्दोगान से मुलाकात के बाद पत्रकारो से कहा कि वे काफी सालों से यहां आना चाहते थे लेकिन व्यस्तता के चलते वे आ नहीं पाये थे। उन्होंने कहा कि तुर्की आकर बहुत अच्छा लगा। आमिर ने कहा कि उनकी फिल्म सीक्रेट स्टार पर तुर्की के लोगों की प्रतिक्रिया का उन्हें बेसब्री से इंतजार रहेगा।

 

आमिर खान की ये फिल्म तुर्की के अलावा ब्रिटेन, अमेरिका, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, संयुक्त अरब अमीरात, कनाडा,ऑस्ट्रेलिया,और साथ ही पाकिस्तान में भी रिलीज होगी. इस फिल्म का जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा इन देशो में डिस्ट्रीब्यूशन किया जा रहा है. फिल्मी जानकारों का मानना है कि आमिर की यह फिल्म उनकी पुरानी फिल्मों का रिकार्ड तोड़ सकती है।

Check Also

PM मोदी पर राहुल गांधी का तंज – खास को लगाते हैं गले पर किसानों, जवानों को क्यों भूल जाते हैं?

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *