Breaking News
Home / देश / BJP सरकार पर अखिलेश का तंज, ‘शौचालय को इज्जतघर का नाम देकर उसकी इज्जत पर भी रंग पोत दिया’

BJP सरकार पर अखिलेश का तंज, ‘शौचालय को इज्जतघर का नाम देकर उसकी इज्जत पर भी रंग पोत दिया’

लखनऊ – समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के हालात भाजपा सरकार के 10 महीने में ही खराब हो गए हैं। भाजपाई कानून की धज्जियां उड़ा रहे है। अपराध रूक नहीं रहे हैं। बच्चियों की न इज्जत सुरक्षित है और नहीं उनकी जिंदगी। राज्य में चारों तरफ अराजकता व्याप्त है। विकास ठप्प है। गरीब, किसान, नौजवान सभी त्रस्त है।

अखिलेश यादव ने ये बातें बीते गुरूवार को पार्टी मुख्यालय में कहीं जहां वो हजारों कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी विकासवादी पार्टी है। भाजपाई सर्वाधिक जातिवादी हैं। भाजपा ने जनहित की समाजवादी सरकार द्वारा लागू योजनाएं बंद कर दी है। हमारे काम में मीनमेख निकालने के बजाय भाजपा हमसे बेहतर बड़े काम करके दिखाती तो अच्छा होता, परन्तु काम पर उसका ध्यान नहीं है। भाजपा की सारी ताकत काम बिगाड़ने में लगी है।

उन्होंने कहा कि कहा कि भाजपा शौचालय तक को भगवारंग में रंगकर धर्म का अपमान कर रही है। उसने शौचालय को इज्जतघर नाम देकर उसकी इज्जत पर भी रंग पोत दिया है। समाजवादी मानते है कि रंग बदलने से कुछ होने वाला नहीं है। विकास का रंग ही स्थायी होता हैं जनता के कल्याण का कोई काम करने के बजाय भाजपा सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने वाले काम करने लगती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अफवाहें फैलाती हैं और जनता को बुनियादी मुद्दों से बहकाने का काम करती है। मंहगाई ने घरेलू बजट विगाड़ दिया है। इस पर बिजली मंहगी कर दी गई है। भाजपा सरकार ने एक यूनिट बिजली भी नहीं बनाई है। भाजपा से सभी को सतर्क रहना है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। रोजगार के नाम पर सिर्फ छलावा हो रहा है। समाजवादी पार्टी के समय शुरू हुई कई भर्तियां भी रोक दी गई हैं। प्रधानमंत्री जी ने हर वर्श दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। अभी तक दो लाख नौजवान भी नौकरी नहीं पा सके हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा ने आलू और गन्ना किसानों से भी धोखा किया है।

अखिलेश यादव ने कहा भाजपा सरकार में गरीब और कमजोर आदमी की किसी भी स्तर पर सुनवाई नहीं हो रही है। यहां अंधेर नगरी चैपट राज की कहावत चरितार्थ हो रही है। राज्य में भ्रष्टाचार है पर रोक नहीं है। चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा व्याप्त है। उन्होंने कहा कि गरीबों, किसानों और नौजवानों का भविष्य समाजवादी पार्टी में ही है। यही पार्टी है जो विकास की राजनीति करती है। ज्यादातर विकास कार्य समाजवादी सरकार में ही हुए हैं।

Check Also

PM मोदी पर राहुल गांधी का तंज – खास को लगाते हैं गले पर किसानों, जवानों को क्यों भूल जाते हैं?

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *