Home देश पत्रकार अजीत अंजुम की नरेश अग्रवाल को सलाह, ‘अब आपकी आपकी बेलगामी...

पत्रकार अजीत अंजुम की नरेश अग्रवाल को सलाह, ‘अब आपकी आपकी बेलगामी के दिन लद गए हैं’

SHARE

नई दिल्ली – समाजवादी पार्टी के पूर्व राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल ने बीते सोमवार को भाजपा में वापसी कर ली। भाजपा में जाने के बाद नरेश अग्रवाल सोशल मीडिया के निशान पर आ गये हैं। वरिष्ठ पत्रकार अजीत अंजुम ने नरेश अग्रवाल पर टिप्पणी करते हुए कहा कि  दूसरे दलों से पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं के लिए कोई शिक्षा -दीक्षा का कार्यक्रम अगर होता होगा तो हो सकता है कि नरेश अग्रवाल को भी बताया जाए कि आपकी बेलगामी के दिन अब बीत गए.

उन्होंने नरेश को सलाह देते हुए कहा कि थोड़ा सोच समझकर बोला कीजिए. हो सकता है कि देशप्रेम, गौप्रेम, मोदी प्रेम, संघ प्रेम , पार्टी प्रेम की सारी क्लासेज अटेंड करने के बाद नरेश अग्रवाल थोड़े बदल जाएं लेकिन ये आसान नहीं है. माइक के पास पहुंचते ही उनकी जुबान से कुछ न कुछ ऐसा निकलने का खतरा बना रहेगा, जिसपर पैबंद लगाने के लिए किसी संबिद पात्रा, सुधांशु त्रिवेदी या किसी प्रवक्ता को आकर कहना पड़ेगा कि ये उनके निजी विचार हैं , पार्टी का कोई लेना -देना नहीं.

जैसा आज पात्रा साहब को कहना पड़ा . बीजेपी में बीते चार सालों में एक से एक कलाकार और कालबाज नेता शामिल हुए हैं. स्वामी मौर्या से लेकर सुखराम और मुकुल रॉय तक लेकिन कभी पार्टी प्रवक्ता को ऐसे पैबंद नहीं लगाने पड़े, जैसे आज पात्रा साहब ने लगाए हैं. यहां तक कि सुषमा स्वराज जैसी विदेश मंत्री को, जो वीजा और विदेश मामलों के अलावा किसी मुद्दे पर शायद ही ट्वीट करती हैं।

उन्होंने भी नरेश अग्रवाल के बयान की निंदा की है . बीजेपी में अपनी इंट्री की वजह से नरेश अग्रवाल ट्विटर में टॉप ट्रेंड पर हैं. नरेश अग्रवाल के बारे में बीजेपी नेताओं और संघ के विचारकों के पुराने बयान ट्विटर पर तैर रहे हैं , जिसमें उनपर कई तरह के संगीन आरोप हैं. राकेश सिन्हा जैसे संघ विचारकों ने तो पाक से उनके रिश्तों की जांच की मांग तक कर दी थी.