Home मुख्य खबरें PNB घोटालाः अभिनेता एजाज का तंज, “देशभक्‍ति के ठेकेदार बाबर को...

PNB घोटालाः अभिनेता एजाज का तंज, “देशभक्‍ति के ठेकेदार बाबर को देशद्रोही कहेंगे, लेकिन मोदी और माल्‍या को नहीं”

SHARE

नई दिल्ली अक्सर अपने बयानों से मोदी सरकार की आलोचना करने वाले अभिनेता एजाज खान ने पीएनबी घोटाले के लिए पीएम मोदी के समर्थकों पर हमला बोला है। एजाज खान ने नीरव मोदी और मुगल शासन बाबर की तुलना की है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि बाबर विदेशी होकर भी अपने लूट का माल इसी देश में खर्च किया जबकि नीरव मोदी और माल्या भारतीय हैं दोनों देश का खजाना लूटकर फरार हो गये लेकिन देशभक्ति के ठेकेदार इन्हें देशद्रोही नहीं कहेंगे।

एजान ने ट्वीट किया कि, ” बाबर विदेशी था, बाहर से आया देश को लूटा फिर उस लूटे हुए पैसे को भारत की आवाम पर ही खर्च कर दिया। उसके बावजूद भी वह देशद्रोही है। नीरव मोदी और माल्या भारतीय है दोनों ने भारत का खजाना लूटा और लूटकर विदेश भाग गये लेकिन देशभक्ति के ठेकेदार इनको देशद्रोही भी नही कहेंगे।” एजाज खान ने नीरव मोदी के देश से भागने पर व्यंग्य कसा है।

इस युवा अभिनेता एक दूसरे ट्वीट मे लिखा कि, “नीरव मोदी जी, आप जहां भी हो खुश रहना, खूब तरक्की करना, और कर्जे की चिंता बिलकुल मत करना, वो तो बैंक वाले हम लोगो से पचास-पचास, सौ-सौ रुपये करके वसूल ही लेंगे, अभी माल्या साहब का कर्जा चुका रहे हैं, फिर तुम्हारा भी चुका देंगे, हम लोंगो को तो आदत है इस सब की।”

गौरतलब है कि 11 हजार 400 करोड़ के पीएनबी घोटाले पर सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय लगातार देश में नीरव मोदी के ठिकानों पर छापे मारी कर रही है। ईडी इस घोटाले में अबतक लगभग साढ़े पांच हजार करोड़ की संपत्ति जब्त कर चुकी है। कांग्रेस समेत देश की कई विपक्षी पार्टियों ने इस मामले पर केन्द्र सरकार से जवाब मांगा है।