Home देश एजाज खान ने लोगों की मदद के लिये बनाया ‘अल्लाह के बन्दे’...

एजाज खान ने लोगों की मदद के लिये बनाया ‘अल्लाह के बन्दे’ संगठन, लोगों से की जुड़ने की अपील

SHARE

मुंबई – अपनी बेबाक टिप्पणियों के कारण चर्चा में रहने वाले फिल्म अभिनेता एजाज खान ने अब समाज सेवा करने की तरफ कदम बढ़ाया है। एजाज ने फेस्बुक पर अल्लाह के बन्दे नाम से एक संगठन बनाने का एलान किया है.उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर विडियो पोस्ट इस बात का एलान किया हैय़

इस अभिनेता ने पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी में प्रदर्शन कर रहे छात्राओं पर लाठीचार्ज करने को लेकर जमकर लताड़ लगाईं. एजाज ने कहा है कि पीएम मोदी बेटी के सम्मान की बात करते रहते है लेकिन जब मदद की बात आई फिर वो कुछ नही कर पाये और वे बनारस आये लेकिन BHU की छात्राओ से बिना मिले चले गये.

समाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वाले एजाज खान ने कहा कि अब लोगो का भरोसा राजनैतिक दलों से उठ रहा है.अब जनता को खुद ही अपनी मदद करनी होगी.

उन्होंने कहा कि अल्लाह के बन्दे संगठन लोगो की मदद करेगा.इसके लिए एक फॉर्म बनवाया गया है जिसकी सालाना फीस 1000 रुपये रखी गयी है,संगठन के सदस्य को दिक्कत होने पर पार्टी ही मदद करेगी. शिक्षा,स्वास्थ्य और लोगों की क़ानूनी मदद भी देगी.

अल्लाह के बन्दे के बारे में बताते हुए अभिनेता एजाज खान ने कहा कि अब समय आ गया है कि हम अपनी मदद खुद करे, उन्होंने कहा कि उनके पास पैसे की कमी है इसलिए चाहकर भी वे रोहिंग्या और BHU के पीडितो की मदद नही कर पा रहे है. एजाज खान ने लोगो से पीडितो की मदद करने के लिए आगे आने को कहा है.

गौरतलब है कि एजाज़ खान सोशल मीडिया के माध्यम से भगवा ब्रिग्रेड के खिलाफ बयानबाजी करके चर्चा में पहले भी आ चुके है. अक्सर सोशल मीडिया के द्वारा भगवा ब्रिगेड के लोग उन्हें धमकियां देते रहते हैं।