Breaking News
Home / देश / ताजमहल को लेकर अभिनेता राजपाल यादव ने सुनाई खरी खरी, कहा ‘हम एक ताज नहीं बचा पा रहे हैं’

ताजमहल को लेकर अभिनेता राजपाल यादव ने सुनाई खरी खरी, कहा ‘हम एक ताज नहीं बचा पा रहे हैं’

नई दिल्ली – ताजमहल पर भाजपा नेताओं की बयानबाजी के बाद से भाजपा नेताओं की लगातार आलोचना हो रही है। अब फिल्म अभिनेता राजपाल यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वायरल हो रहा वीडियो पिछले यूपी विधानसभा चुनाव से पहले का बताया जा रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में राजपाल यादव को ताजमहल के सौन्दर्यीकरण को लेकर मीडिया से लेकर नेता और अभिनेताओं को अपनी जिम्मेदारियों का एहसास कराते हुए नज़र आ रहे हैं। राजपाल यादव कह रहे हैं कि अगर निंदा करने बैठ गये तो दस साल तक निंदा होती ही रहेगी लेकिन निंदा का पिटारा खाली नही होगा।

राजपाल यादव कह रहे है कि ताजमहल का सौन्दर्यकरण होना चाहिये, उन्होंने कहा कि लोग ताजमहल के आगे तो देख लेते हैं लेकिन ताजमहल के पीछे देखने की हिम्मत नहीं जुटा पायेंगे, क्योंकि वहां पर गंदगी ही इतनी है कि जो दुनिये के इस अजूबे के के चारों तरफ बिखरी पडी है। बताते चलें कि महीना भर पहले सुप्रिम कोर्ट ने भी सरकार को फटकार लगाई थी, सुप्रिम कोर्ट ने ताजमहल के आस पास की गंदगी को लेकर सरकार को फटकार लगाई थी।

देखें वीडियो

 

गौरतलब है कि हाल ही में भाजपा विधायक ने हाल ही में दुनिय के इस अजूबे को भारत की संस्कृति पर धब्बा बताया था, जिसके बाद काफी विवाद हुआ था इस विवाद में खुद को घिरा हुआ महसूस होते भाजपा ने अपने विधायक के बयान से किनारा कर लिया था। इस विवाद के निपटारे के तहत उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा- हमें सोम के बयान पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

Check Also

PM मोदी पर राहुल गांधी का तंज – खास को लगाते हैं गले पर किसानों, जवानों को क्यों भूल जाते हैं?

Share this on WhatsAppनई दिल्ली – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *