Home देश अब राष्ट्रगान पर बोले अभिनेता प्रकाश राज, ‘सिनेमा हॉल में देशभक्ति दिखाने...

अब राष्ट्रगान पर बोले अभिनेता प्रकाश राज, ‘सिनेमा हॉल में देशभक्ति दिखाने की जरूरत नहीं’

SHARE

नई दिल्ली – तमिल और हिन्दी फिल्मों के सिने स्टार प्रकाश राज लगातार सुर्खियो में हैं, उन्होंने इस बार राष्ट्रगान को लेकर बयान दिया है। बता दें कि सुप्रिम कोर्ट ने आदेश दिया था कि सिनेमा हॉल में मूवी शुरू होने से पहले राष्ट्रगान बजाया जाना चाहिये, ताकि लोगों में राष्ट्रगान के प्रति सम्मान बना रहे।

अब तमिल सिने स्टार ने कहा है कि सिनेमा हॉल में देशभक्ती दिखाने की कोई जरूरत नही है। उन्होंने एक पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि मैं नहीं समझता कि सिनेमा हॉल में राष्ट्रगान बजाकर देशभक्ती दिखानी चाहिये, और सिनेमा हॉल में खड़ा हो जाना चाहिये।

प्रकाश राज ने बंगलूरू में पत्रकार वार्ता के दौरान ये बातें कही, उन्होंने इसी प्रेस कांफ्रेंस में उन सभी अटकलो पर भी लगा दिया जिसमें उम्मीद जताई जा रही थी कि प्रकाश राज जल्द ही किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने वाले हैं, उन्होंने इन सारी अटकलों को खारिज करते हुए कहा कि मैं नहीं समझता कि कलाकारों को राजनीति में आना चाहिये। उन्होंने कहा कि अब तक जितने भी फिल्म कलाकार राजनीति में आये हैं उनका अनुभव बहुत खराब रहा है।

प्रकाश राज ने कहा कि फिल्म कलाकारों को राजनीति में नहीं आना चाहिये, उनके फैंस होते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म कलाकारों को राजनीति से दूर ही रहना चाहिये। गौरतलब है कि प्रकाश राज मोदी सरकार पर लगातार निशाना लगाते आ रहे हैं उन्होंने पिछले दिनों कहा था कि नोटबंदी के फैसले को लेकर पीएम मोदी को देश से माफी मांगनी चाहिये। हाल ही में उन्होंने एक और सवाल उठाया था जिसमें उन्होंने कहा था कि गाय के नाम पर कानून हाथ में लेकर लोगों की हत्या करने वालों को अगर आतंकी न कहा जाये तो फिर क्या कहा जाये।