Home देश अभिनेता प्रकाश राज ने लिखा PM मोदी को पत्र, पूछा ‘150 प्लस...

अभिनेता प्रकाश राज ने लिखा PM मोदी को पत्र, पूछा ‘150 प्लस कहां गया ? ग्रामीण किसानों की आवाज़ सुन पाये?’

SHARE

नई दिल्ली – साऊथ फिल्मों के जाने माने अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा जीती गईं 99 सीटों को लेकर पीएम मोदी पर तंज किया है। उन्होंने सवाल किया है कि कहां गया 150 सीट जीतने का दावा।

प्रकाश राज ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है जिसमें उन्होंने सवाल किया है कि गुजरात के ग्रामीण और किसानों की आवाज आपने सुनीं ? उन्होंने सवाल किया है कि भाजपा द्वारा 150 सीट जीतने के दावे का क्या हुआ ? बता दें कि प्रकाश राज पीएम मोदी और भाजपा सरकार पर पहले भी अटैक करते रहे हैं। इस बार उन्होंने गुजरात में मिली भाजपा की जीत पर ही सवाल करते हुए तंज किया है।

गौरतलब है कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी ने दावा किया था कि उनकी पार्टी गुजरात में 150 सीटें जीतेगी लेकिन 18 दिसंबर को आये नतीजो में भाजपा 115 सीटों से सिमटते हुए 99 सीटों पर आ गई, गुजरात में भाजपा को कांग्रेस से कड़ी टक्कर मिली है।

प्रकाश राज ने पीएम मोदी को गुजरात जीतने की बधाई देते हुए लिखा है कि डियर मोदी आपको जीत मुबारक हो लेकिन क्या आप इस जीत से सच मुच में खुश हैं। प्रकाश राज ने लिखा है कि क्या आपको अपने विकास का सूपड़ा साफ नहीं करना चाहिये था। उन्होंने सवाल किया कि क्या आप सोचेंगे कि विभाजनकारी राजनीति काम नहीं आई।

उन्होंने कहा कि क्या आप सोचेंगे कि हमारे देश में पाकिस्तान से भी बड़े मुद्दे ग्रामीण भारत के हैं, क्या आप उनकी तरफ ध्यान देंगे।