Breaking News
Home / देश / आजमगढ़ः सपा नेता राजबहादुर यादव की हत्या के बाद, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे अभिषेक यादव

आजमगढ़ः सपा नेता राजबहादुर यादव की हत्या के बाद, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे अभिषेक यादव

लखनऊ – टीम अखिलेश यादव सोशल मीडिया संगठन उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष एवं मुख्य संचालक इंजीनियर अभिषेक यादव ने 12 जनवरी को सपा नेता राजबहादुर के परिवार से मुलाकात की। बता दें कि सपा के वरिष्ठ नेता राजबहादुर यादव की पिछले दिनों हत्या कर दी गई थी। अभिषेक यादव ने सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम के आदेश के बाद पीड़ित परिवार से मुलाकात की।

राजबहादुर यादव आजमगढ़ के विधानसभा क्षेत्र अतरौलिया के अकबरपुर अकबेलपुर अजगरा के रहने वाले थे। जिनकी पिछले दिनों हत्या कर दी गई थी। पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे अभिषेक यादव ने मृतक राजबहादुर यादव के भाई उमाकांत यादव से मुलाकात की। अभिषेक अपनी टीम के साथ इस मामले की जांच में भी जुटे हैं।

अभिषेक ने बताया कि ग्राम प्रधान से बात करने के बाद पता चला कि पुरानी रंजिश और जमीन के मामले को आधार बनाकर राजबहादुर यादव की निर्मम हत्या की गई है। राजबहादुर यादव के आवास पर सपा के सैकड़ों लोग कार्यकर्ता मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि यह हत्या पूरे प्रदेश के लिए सकते में डाल देने वाली है।

उन्होंने कहा कि इस हत्या से पिछड़ों और दलितों को सबक लेना चाहिए कि हम सब सुरक्षित नहीं हैं हमें हर एक कदम पर बहुत सावधानी से आगे बढ़ना होगा और हम समस्त लोगों को एकजुट और संगठित होना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सरकार में अपराधी निडर घूम रहे हैं।

अभिषेक यादव के साथ जांच कमेटी में सहयोगी आलोक यादव अच्छे लाल यादव पहलवान राहुल यादव मुकेश कुमार मुकेश यादव साजिद अहमद पंकज माली रौशन गौतम राजेश यादव साथ मौजूद रहे, सूचना पाकर मौके पर पूर्व विधायक बृजलाल सोनकर भी पहुंचे, उन्होंने समस्त लोगों ने बहुत सहयोग करके तथ्य को हासिल करवाने में मदद की।

Check Also

ब्यूटीज़ ऑफ़ ए.एम.यू: जानिये क्या है यह AMU की पूर्व छात्राओं की मुहिम ?

Share this on WhatsAppलखनऊ – ब्यूटीज़ ऑफ़ ए.एम.यू जिसको के पिछले वर्ष नवम्बर में राजधानी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *